Zwift . पर 2022 एस्पोर्ट्स वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए कौन क्वालीफाई कर सकता है

Zwift . पर 2022 एस्पोर्ट्स वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए कौन क्वालीफाई कर सकता है


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

हमारे द्वारा प्रकाशित सभी चीज़ों तक पहुँच प्राप्त करें जब आप
>”,”नाम”:”इन-कंटेंट-सीटीए”,”टाइप”:”लिंक”}”>वेलोन्यूज या बाहरी+ से जुड़ें.

26 फरवरी को, Zwift UCI साइक्लिंग एस्पोर्ट्स वर्ल्ड चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण की मेजबानी करेगा, और रेसर्स उनके राष्ट्रीय महासंघों और कुलीन Zwift रेसर्स द्वारा चुने गए लोगों का मिश्रण होंगे जिन्होंने महाद्वीपीय योग्यता दौड़ के माध्यम से 25 स्थानों में से एक अर्जित किया।

पांच महाद्वीपीय क्वालीफायर (ओशिनिया, एशिया, यूरोप, अफ्रीका, पैन अमेरिका) फरवरी में प्रत्येक पांच सवारों को स्टार्ट लाइन पर भेजेंगे। इनका आयोजन 27 नवंबर (महिला) और 28 नवंबर (पुरुष) को होगा।

Zwift के सीईओ और सह-संस्थापक एरिक मिन ने एक बयान में कहा, “साइक्लिंग एस्पोर्ट्स का जन्म सामुदायिक रेसिंग से हुआ था, जो किसी भी अन्य प्रकार की एस्पोर्ट्स प्रतियोगिता से अलग नहीं है, और यह इस समुदाय के भीतर है जहां अधिकांश प्रतिभाएं निहित हैं।” “साइकिल चलाना एक नया अनुशासन है और कौशल, रणनीति और अनुभव सभी एक बड़ी भूमिका निभाते हैं। मुझे सच में विश्वास है कि हम प्रतिस्पर्धा के सबसे सुलभ रूपों में से एक बना रहे हैं।”

एक स्थान के लिए कौन प्रतिस्पर्धा कर सकता है?

Zwift रेसिंग लीग (ZRL) प्रीमियर डिवीजन राइडर्स को कॉन्टिनेंटल क्वालिफायर के लिए स्वचालित रूप से आमंत्रित किया जाता है। श्रेणी ए और ए+ राइडर्स भी इसमें शामिल हो सकते हैं, बशर्ते उन्होंने दो ओपन क्वालिफिकेशन रेस, जेडआरएल ए डिवीजन रेस, या ज़्विफ्ट ओपन क्वालिफिकेशन रेस पूरी कर ली हों।

एक बार एक राइडर ने अपनी महाद्वीपीय दौड़ के लिए अर्हता प्राप्त कर ली है, तो उसे निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना होगा:

  • Zwifters को एक स्वीकृत स्मार्ट ट्रेनर को अपने प्राथमिक शक्ति स्रोत के रूप में कनेक्ट करना होगा और Zwift Accuracy and Data Analysis (ZADA) की दौड़ के बाद माध्यमिक पावर रिकॉर्डिंग प्रदान करनी होगी।
  • Zwifters को ZADA को ऊंचाई और वजन सत्यापन प्रदान करना होगा।
  • पूरी तरह से काम कर रहे हृदय गति मॉनिटर को Zwift से जोड़ा जाना चाहिए और दौड़ की अवधि के लिए पहना जाना चाहिए।

सभी कॉन्टिनेंटल क्वालिफायर का सीधा प्रसारण किया जाएगा ज़विफ्ट का यूट्यूब चैनल.

अपनी महाद्वीपीय दौड़ के शीर्ष दस में समाप्त होने वाले सवारों के लिए, पात्रता मानदंड के एक और सेट का पालन किया जाएगा, जिसमें ZADA द्वारा उनके प्रदर्शन का सत्यापन, एक रेसिंग लाइसेंस और डोपिंग रोधी परीक्षण पूल पंजीकरण शामिल है। राइडर्स को इवेंट के दौरान उपयोग करने के लिए हार्डवेयर भी भेजा जाएगा, जैसे एस्पोर्ट्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में सभी राइडर्स स्मार्ट ट्रेनर के एक ही मॉडल का इस्तेमाल करेंगे.

2022 एस्पोर्ट्स वर्ल्ड चैंप्स रेस में कुल 54.9km और 944m चढ़ाई के लिए Zwift के न्यूयॉर्क नाइकरबॉकर मार्ग के 2.5 लैप्स शामिल हैं। दो सर्किट के अंत में, सवार न्यूयॉर्क केओएम के शीर्ष पर समाप्त होते हैं, 1.4 किमी की चढ़ाई 6.1 प्रतिशत की औसत ढाल और 17 प्रतिशत तक की रैंप के साथ।

पुरुषों और महिलाओं दोनों की दौड़ के लिए क्षेत्र का आकार, प्रसारण प्रदर्शन, दौड़ की दूरी और पुरस्कार राशि समान होगी।

दिसंबर 2020 में, “Zwift Worlds” को दक्षिण अफ़्रीकी ने जीता था एशले मूलमैन पासियो और जर्मन जेसन ओसबोर्न. SD Worx के लिए Moolman Pasio दौड़, और ओसबोर्न को a . के रूप में हस्ताक्षरित किया गया था डेसीनिकंक-क्विक-स्टेप . द्वारा स्टैगियायर टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने के बाद।



Source link