Storck GRIX.2 बजरी बाइक में पूर्ण सिस्टम एकीकरण, क्लासीफाइड वायरलेस शिफ्टिंग हब विकल्प मिलता है

Storck GRIX.2 बजरी बाइक में पूर्ण सिस्टम एकीकरण, क्लासीफाइड वायरलेस शिफ्टिंग हब विकल्प मिलता है


मूल GRIX की उग्र प्रकृति पर निर्माण, नई Storck GRIX.2 बजरी बाइक छोटे हेडट्यूब और स्टीपर हेड एंगल को मूल के रूप में रखती है, लेकिन एक प्रदर्शन बाइक पर आप जो भी अटैचमेंट पॉइंट चाहते हैं उसे जोड़ती है। और, एक सारस होने के नाते, यह काफी हल्का है।

सबसे बड़ा दृश्य परिवर्तन तेज रेखाएं और आकार हैं, जो सभी केबल्स, होसेस और तारों के पूर्ण आंतरिक रूटिंग द्वारा पूरक हैं। यह पहली बार देखे गए नए एयरो वन-पीस हैंडलबार-स्टेम यूनिट के सौजन्य से आता है Aerfast3 रोड बाइक.

स्टॉर्क ग्रिक्स2 बजरी बाइक विवरण

सभी ब्रेक लाइन और शिफ्ट वायर या केबल, यदि कोई हैं, तो हैंडलबार के माध्यम से, एकीकृत स्टेम में, और सीधे हेडट्यूब और फ्रेम में चलते हैं।

स्टॉर्क ग्रिक्स2 बजरी बाइक ड्राइव साइड से दिखाई गई

स्टॉर्क का कहना है कि “उच्चतम गुणवत्ता वाले फाइबर का उपयोग” करने के लिए GRIX.2 फ्रेम का वजन सिर्फ 900 ग्राम से शुरू होता है। Storck को हमेशा से ही हल्के वजन का शौक रहा है और ये बाइक भी अलग नहीं है.

GRIX.2 किसी न किसी इलाके पर चेन स्लैप को खत्म करने के लिए गिराए गए ड्राइवसाइड चेनस्टे को रखता है, और संभावित रूप से बड़ी श्रृंखलाओं और 2x क्रैंकसेट के लिए निकासी जोड़ता है। बाइक में बोल्ट-ऑन फ्रंट डिरेलियर माउंट है जो 1x बिल्ड पर अनुपस्थित है।

स्टॉर्क ग्रिक्स2 बजरी बाइक विवरण

इस मॉडल पर नए सभी माउंट हैं। प्रत्येक कांटा पैर पर तीन बोल्ट, शीर्ष ट्यूब माउंट, और डाउनट्यूब के ऊपर और नीचे बोल्ट की एक बहु-स्थिति व्यवस्था के साथ, बाइक बहुत सारे पानी और गियर ले जाने में सक्षम है।

ड्राइवट्रेन पर स्टॉर्क ग्रिक्स 2 बजरी बाइक क्लोजअप

सीटस्टे के ऊपर और पीछे के ड्रॉपआउट पर अधिक माउंट बैठते हैं। कई पारंपरिक ड्राइवट्रेन बिल्ड के साथ बाइक्स इस वल्केनिक सनसेट रंग में उपलब्ध होंगी। लेकिन, यहां दिखाई जा रही बाइक…

स्टॉर्क x क्लासीफाइड वायरलेस हब बिल्ड

क्लासीफाइड वायरलेस शिफ्टिंग रियर हब पर क्लोजअप के साथ दिखाया गया स्टॉर्क ग्रिक्स2 बजरी बाइक

GRIX.2 x क्लासीफाइड बिल्ड €4,199 पर चलता है और एक प्राप्त करता है SRAM फोर्स XPLR 1×12 समूह, जोड़ना वर्गीकृत की शक्तियाँ पीछे की चक्रनाभि। रियर हब के अंदर 2-स्पीड सिस्टम लगाकर और आपको वायरलेस कंट्रोल देकर, बाइक को 2x समूह के सभी लाभ हैं (संभावित रूप से और भी अधिक रेंज के साथ क्योंकि कैसेट का आकार अब सीमित कारक नहीं है), लेकिन कम रखरखाव और बेहतर के साथ वायुगतिकी। हमारी जाँच करें यहां वर्गीकृत पर पूर्ण तकनीकी कवरेज सभी विवरण के लिए।

क्लासीफाइड वायरलेस शिफ्टिंग रियर हब पर क्लोजअप के साथ दिखाया गया स्टॉर्क ग्रिक्स2 बजरी बाइक

क्लासीफाइड पॉवरशिफ्ट सिस्टम के साथ एकमात्र सीमा या चेतावनी यह है कि आप अभी के लिए उनके पहियों में ताला लगा रहे हैं, और आपको इसे फिट करने के लिए एक विशेष रूप से संशोधित कैसेट की आवश्यकता है (वे अभी के लिए शिमैनो और एसआरएएम विकल्प प्रदान करते हैं), लेकिन उनके पास तीन अलग-अलग रिम हैं उपलब्ध। वह, और जब SRAM AXS समूहों के साथ जोड़ा जाता है, तो आपको कहीं न कहीं अपने हैंडलबार पर लगाने के लिए एक अलग शिफ्ट बटन मिलेगा क्योंकि यह SRAM के वायरलेस शिफ्टर्स से सीधे सिग्नल प्राप्त नहीं करेगा।

सारस-Bicycle.de



Source link