Deceuninck-QuickStep ने सैम बेनेट को दो आगामी दौड़ के लिए अपने दस्ते में शामिल किया

Deceuninck-QuickStep ने सैम बेनेट को दो आगामी दौड़ के लिए अपने दस्ते में शामिल किया


सैम बेनेट ने पिछले चार महीने से अधिक समय से डेसिनिंक-क्विकस्टेप की दौड़ में भाग लिया है, टीम ने उन्हें आगामी केम्पियोएन्सचैप वैन व्लांडरन और गूइकसे पिजल के लिए अपने लाइनअप में नामित किया है।

30 वर्षीय आयरिशमैन ने आखिरी बार वोल्टा एओ अल्गार्वे में बेल्जियम वर्ल्डटूर टीम के लिए दौड़ लगाई थी। उन्हें इस साल के टूर डी फ्रांस की दौड़ में शामिल किया गया था, लेकिन घुटने की चोट के कारण उन्हें डीसिनक-क्विकस्टेप रोस्टर से हटा दिया गया था। टीम मैनेजर पैट्रिक लेफेवरे, हालांकि, बाद में अपनी टीम के स्टार स्प्रिंटर को बुलाएंगे, यह सवाल करते हुए कि क्या बेनेट रेसिंग नहीं कर रहा था, “विफलता के डर” के कारण था और टीम के साथ अपर्याप्त संचार को समझने के लिए उनकी आलोचना कर रहा था।

अगस्त में, लेफ़ेवर ने कहा कि बेनेट को घुटने की सर्जरी की आवश्यकता होगी, जिससे उनका सीज़न समाप्त हो जाएगा, लेकिन बेनेट ने इस महीने की शुरुआत में यूरोपीय चैंपियनशिप में आयरलैंड के लिए दौड़ लगाई, जिससे लेफ़ेवरे का गुस्सा फिर से बढ़ गया। लेफ़ेवरे ने बताया हेट निउव्स्ब्लैड पिछले हफ्ते कि वह रेसिंग से दूर लंबी अवधि के संबंध में यूसीआई नियमों के अनुसार बेनेट के वेतन को कम करने का प्रयास कर रहे थे।

अब, बेनेट जाहिरा तौर पर Deceuninck-QuickStep के लिए प्रतियोगिता में लौटने के लिए तैयार है। टीम ने उन्हें अपने लाइनअप में काम्पिओएन्सचैप वैन व्लांडरन के लिए नामित किया, जो शुक्रवार को होता है, और गोइकसे पिज्ल, जो रविवार को होता है, दोनों यूसीआई 1.1-रेटेड इवेंट। एक डिसेनिनक-क्विकस्टेप के प्रवक्ता ने साइक्लिंगटिप्स से पुष्टि की कि टीम को बेनेट से दोनों घटनाओं की दौड़ की उम्मीद है।

डच स्पीडस्टर फैबियो जैकबसेन, जिन्होंने हाल ही में वुट्टा ए एस्पाना में तीन चरणों में जीत हासिल की, दोनों दौड़ में टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं, इस समय बेनेट की अपेक्षित भूमिका कम स्पष्ट है।



Source link