2022 में कोरिन लेबेकी जंबो-विस्मा के लिए दौड़ेंगे

2022 में कोरिन लेबेकी जंबो-विस्मा के लिए दौड़ेंगे


Coryn Labecki, जिसे पहले उसके पहले नाम रिवेरा के नाम से जाना जाता था, 2022 में जंबो-विस्मा के लिए सवारी करेगी, टीम DSM को पांच सफल वर्षों के बाद छोड़ देगी। बेल्जियम में विश्व चैंपियनशिप रोड रेस के दौरान यह खबर सामने आई और इसकी स्वतंत्र रूप से पुष्टि की गई सायक्लिंग युक्तियाँ उन दिनों। जंबो-विस्मा ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर इस खबर की घोषणा की।

29 वर्षीय स्प्रिंटर 2017 से डीएसएम संगठन (पूर्व में सनवेब) के साथ रहा है, यूरोप और घरेलू धरती पर एक सिद्ध विजेता के रूप में यूएस-आधारित युनाइटेडहेल्थकेयर प्रो टीम से आगे बढ़ रहा है। उसके बाद से पांच वर्षों में, लेबेकी ने कुछ बड़े परिणामों के लिए दौड़ लगाई है, जिसमें टूर ऑफ़ फ़्लैंडर्स 2017 में जीत, 2018 महिला टूर ऑफ़ ब्रिटेन में समग्र खिताब और इस साल के गिरो ​​​​डी’टालिया का अंतिम चरण शामिल है।

अमेरिकी का आगमन पहले से ही शक्तिशाली जंबो-विस्मा दस्ते को मजबूत करेगा जिसने एक शानदार पहले सत्र का आनंद लिया है। 2021 की शुरुआत के बाद से, टीम ने 11 जीत हासिल की हैं, उनमें से सात उनके हेडलाइनर मैरिएन वोस की बदौलत हैं, जबकि उनके हमवतन रिजेन मार्कस और ब्रिटिश राइडर अन्ना हेंडरसन ने बाकी का दावा किया है।

टीम के बाकी 2022 लाइनअप की पुष्टि की जानी बाकी है – जिसमें वोस अभी भी अगले सीजन में काले और पीले रंग में सवारी करेगा – लेकिन लेबेकी के हस्ताक्षर से जंबो-विस्मा में अधिक मूल्यवान रेसिंग अनुभव और एक और जीतने वाली मानसिकता आएगी, विशेष रूप से उसके पसंदीदा स्प्रिंग क्लासिक्स में।





Source link