वीएन न्यूज टिकर: मार्क हिर्शी सोलोस टू टूर ऑफ लक्जमबर्ग स्टेज 2 जीत, अल्बर्टो कोंटाडोर ने इटली की सवारी शुरू की

वीएन न्यूज टिकर: मार्क हिर्शी सोलोस टू टूर ऑफ लक्जमबर्ग स्टेज 2 जीत, अल्बर्टो कोंटाडोर ने इटली की सवारी शुरू की


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

मार्क हिर्शी सोलोस टू टूर ऑफ लक्जमबर्ग स्टेज 2 जीत

मार्क हिर्शी (यूएई-टीम अमीरात) ने 2021 के चरण 2 पर एकल जीत के साथ समग्र रेस लीड पर नियंत्रण कर लिया लक्ज़मबर्ग की यात्रा.

यह हिर्शी की 2021 सीज़न की पहली जीत थी।

स्विस राइडर ने ओवरनाइट रेस लीडर और भावी टीम के साथी जोआओ अल्मेडा (डेसुनिनक-क्विक-स्टेप) को एशडॉर्फ में खत्म होने से तीन किलोमीटर की दूरी पर देर से हमले के साथ हराया।

मार्ग के साथ चार वर्गीकृत चढ़ाई को समेटने के बाद, कोटे डी एस्चडोर्फ की तीन यात्राओं में से पहली पर ट्रेक-सेगफ्रेडो और ग्रुपमा-एफडीजे के काम पर जाने के लिए चार-मैन ब्रेक के अवशेषों को 40 किमी पर वापस लाया गया था।

त्वरण ने उस पेलोटन को चकनाचूर कर दिया जिसे अल्मेडा के नेतृत्व की रक्षा के लिए डेसिनिंक-क्विक-स्टेप द्वारा नियंत्रित किया गया था।

टीम Arkéa-Samsic ने कोटे डी एस्चडोर्फ की दूसरी-से-आखिरी गोद में दौड़ को एनिमेटेड किया, इससे पहले डेसुनिंक-क्विक-स्टेप फिर से मोर्चे पर चला गया, जिसका नेतृत्व मौरी वानसेवेंट ने किया।

एंथोनी टर्गिस (टीम टोटलएनर्जीज) जाने के लिए 20 किमी पर बड़े समूह से बाहर हो गई, लेकिन हिर्शी ने एस्चडोर्फ की तीसरी और अंतिम गोद में 6 किमी पर पकड़ लिया।

नैरो क्विंटाना (अर्किया-सैमिक) और डेविड फॉर्मोलो (यूएई-टीम अमीरात) हिर्शी के कदम के साथ गए। जब हिर्शी ने अपना अंतिम आक्रमण किया, तो फॉर्मोलो को केवल अपनी टीम के साथी को जीत के लिए आगे बढ़ते हुए देखना था।

लक्ज़मबर्ग का दौरा चरण 2 परिणाम

  1. मार्क हिर्शी (यूएई-टीम अमीरात), 4:45:12
  2. João Almeida (Deceuninck-Quick-Step), :08 . पर
  3. डेविड गौडू (ग्रुपमा-एफडीजे), स्टेशन पर

लक्ज़मबर्ग सामान्य वर्गीकरण का दौरा

  1. मार्क हिर्शी (यूएई-टीम अमीरात), 8:01:06
  2. João Almeida (Deceuninck-Quick-Step), :04 . पर
  3. डेविड गौडु (ग्रुपमा-एफडीजे), :19 सेंट पर

अल्बर्टो कोंटाडोर ने मिलान के लिए 1,600km की सवारी शुरू की

अल्बर्टो कोंटाडोर अपने वादे पर खरा उतर रहा है।

मई में, कोंटाडोर ने कहा कि वह मैड्रिड से मिलान के लिए सवारी करेंगे यदि उनकी ईलो-कोमेटा टीम के एक राइडर ने गिरो ​​​​डी’टालिया के दौरान एक मंच जीता। टीम सौदेबाजी के अपने अंत तक जीवित रही जब लोरेंजो फोर्टुनाटो ने यूरोप में सबसे कठिन चढ़ाई में से एक, मोंटे ज़ोनकोलन के ऊपर एक आश्चर्यजनक जीत का दावा किया।

कोंटाडोर ने इस सप्ताह मैड्रिड छोड़ दिया, और सवारों के एक समूह के साथ मिलान के रास्ते में पहले दिन 365 किमी की दूरी तय की। 2017 में सेवानिवृत्त हुए कोंटाडोर ने अपने भाई, फ्रैन और पूर्व समर्थक इवान बसो के साथ दूसरी स्तरीय टीम बनाई।

स्पेन ने एलेजांद्रो वाल्वरडे के बिना विश्व चैंपियनशिप टीम का नाम लिया

पूर्व विश्व चैंपियन एलेजांद्रो वाल्वरडे इस साल धारियों के लिए दौड़ नहीं होगी।

अनुभवी स्पैनिश राइडर, जो पिछले महीने एक टूटे हुए हंसली के साथ वुल्टा ए एस्पाना से दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, वह स्पैनिश फेडरेशन द्वारा बुधवार को सामने आए आठ-राइडर एलीट मेन्स रोस्टर का हिस्सा नहीं है।

पुरुषों और महिलाओं की सड़क दौड़ में स्पेन के लिए अग्रणी इवान गार्सिया कोर्टिना और मावी गार्सिया होंगे।

इसके अलावा महिला टीम में सवारी कर रहे हैं एनी सैंटेस्टेबन, सारा मार्टिन, लूर्डेस ओयरबाइड, शीला गुतिरेज़ और ईडर मेरिनो। जिओर्त्ज़ा इसासी टाइम ट्रायल की दौड़ में शामिल होंगे।

इवान कॉर्टिना में शामिल होने वाले कार्लोस रोड्रिग्ज (समय परीक्षण भी दौड़ रहे हैं), एलेक्स अरनबुरु, गोंजालो सेरानो, इमानोल एरविटी, गोर्का इज़ागिरे, रोजर एड्रिया और एंटोनियो सोटो होंगे।

कुछ अन्य बड़े नामों को छोड़ दिया गया, जिनमें आयन इज़ागिरे और लुइस लियोन सांचेज़ शामिल हैं।





Source link