विश्व चैंपियनशिप: डेनमार्क पुरुषों की रोड रेस में क्विक-स्टेप रणनीति अपनाएगा

विश्व चैंपियनशिप: डेनमार्क पुरुषों की रोड रेस में क्विक-स्टेप रणनीति अपनाएगा


डेनिश पुरुषों की रोड रेस स्क्वॉड का एक सदस्य चुनें, और उनके पास शायद एक पदक है।

मीठी चिंताएँ, जैसा कि उनके प्रतिद्वंद्वी प्रिमोस रोग्लिक कहेंगे।

डेनिश दस्ते का पहले से ही एक मजबूत सप्ताह रहा है विश्व चैंपियनशिप फ़्लैंडर्स में जूनियर और U23 पुरुषों के समय परीक्षणों में स्वर्ण पदक के साथ, लेकिन वे अभी तक सड़क दौड़ में अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं।

यह रविवार को बदल सकता है क्योंकि डेनिश पुरुष हाल ही में बहुत कुछ जीत रहे हैं मैग्नस कोर्टे Vuelta a España में लगभग हर अवसर पर जीत हासिल करते हुए, और Michael Valgren ने इस महीने की शुरुआत में इतालवी जीत की एक जोड़ी ली।

यह भी पढ़ें: वुट्टा नायक मैग्नस कॉर्ट दुनिया की पसंदीदा स्थिति पर चढ़ गया

कॉर्ट ने बुधवार को मिश्रित टीम रिले में प्रतिस्पर्धा के बाद कहा, “हमारे पास स्पष्ट नेता नहीं है, लेकिन हमारे पास एक बहुत मजबूत टीम और जीतने का मौका है और हम उस ताकत का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करने की कोशिश करेंगे।” .

“निश्चित रूप से, यहां डेनिश टीम डेनमार्क के लिए ऐतिहासिक रूप से एक मजबूत टीम है। हम यहां आठ सवारियों के साथ हैं और कई सालों तक हमारे पास पूरी टीम भी नहीं थी। यह केवल आठ सवार नहीं हैं, यह कुछ बहुत मजबूत सवार हैं। हमारे पास शायद बड़ा पसंदीदा नहीं है, लेकिन हमारे पास सामूहिक रूप से बहुत मजबूत टीम है। ”

कोर्ट खुद को एक बड़े पसंदीदा के रूप में नहीं देख सकता है, लेकिन 28 वर्षीय वुल्टा में लगभग अजेय रूप में था, जिसने कई तरह की परिस्थितियों में तीन चरण की जीत हासिल की। उनका पहला तब आया जब वह स्टेज 6 पर चढ़ाई खत्म होने पर रोजलिक का पीछा करते हुए पकड़ने में कामयाब रहे।

वह एक गुच्छा स्प्रिंट जीतने के लिए चला गया – जहां हम आमतौर पर उसे देखते हैं – दूसरे सप्ताह में अंतिम सप्ताह में एक ब्रेक से एक और स्प्रिंट लेने से पहले। संभावित चढ़ाई वाले स्प्रिंट के साथ संयुक्त छोटी और तेज चढ़ाई के साथ, कॉर्ट को जीत के लिए एक वास्तविक पसंदीदा के रूप में अस्वीकार नहीं किया जा सकता है और यदि वह अंतिम चयन करता है तो वह खुद का समर्थन कर रहा है।

यह भी पढ़ें: वाउट वैन एर्ट से पीटर सागन के माध्यम से विश्व चैंपियनशिप रोड रेस के लिए पसंदीदा रैंकिंग

“तीन सप्ताह के भव्य दौरे के बाद अपनी फॉर्म को बनाए रखने की कोशिश करना हमेशा मुश्किल होता है। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और जाहिर है, मैंने यथासंभव अच्छे आकार में रहने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है, ”कोर्ट ने कहा। “निश्चित रूप से, मैंने वुट्टा और अन्य जगहों पर कुछ अच्छे स्प्रिंट किए हैं, लेकिन हमारे पास कुछ अन्य तेज सवार भी हैं। यह हमेशा अलग होता है। रविवार की दौड़ बहुत कठिन होगी और हम नहीं जानते कि क्या होगा और किसके पैर होंगे।

“अगर हम स्प्रिंट में घर आते हैं और मैं साथ हूं [Wout] वैन एर्ट तो मुझे खुद पर विश्वास होगा। मुझे लगता है कि जीतने के लिए आपको खुद पर विश्वास करने की जरूरत है। वह बहुत मजबूत सवार है लेकिन क्यों नहीं। मुझे लगता है कि अधिक साइकिल चालक, वे खुद पर विश्वास करते हैं, और उनका मानना ​​​​है कि हम उस दिन देखेंगे जो सबसे मजबूत है। ”

क्षेत्र में बाढ़

रविवार को जीत हासिल करने की क्षमता वाले कॉर्ट और वेलग्रेन एकमात्र इन-फॉर्म राइडर नहीं हैं।

डेनिश टीम में पूर्व विश्व चैंपियन मैड्स पेडर्सन भी शामिल हैं, जिन्होंने अगस्त में नॉर्वे और डेनमार्क के दौरों में जीत हासिल की थी, मिकेल होनोरे, जो हाल ही में ब्रिटेन के दौरे में चौथे स्थान पर रहे, अपने आठ-राइडर लाइन-अप के बीच हमेशा आक्रामक एंड्रियास क्रोन .

फ़्लैंडर्स और E3 चैंपियन की इस साल की यात्रा कैस्पर असग्रीन प्री-रेस पसंदीदा में से एक के रूप में टीम के लिए भी लाइन अप करेगा। NS पार्कौर दुनिया के लिए फ़्लैंडर्स और लीज के बीच कुछ के रूप में वर्णित किया गया है, लेकिन असग्रीन को विश्वास नहीं है कि यह उतना कठिन है।

“फ़्लैंडर्स की तुलना में, यह उतना कठिन नहीं है। अगर हम Overijse . के आसपास और अधिक गोद लेते [the Flandrien Circuit -ed], तो मैं कहूंगा कि यह फ़्लैंडर्स जितना कठिन था, लेकिन क्योंकि हमारे पास केवल दो गोद हैं, और उनमें से एक दौड़ में काफी जल्दी है, मुझे लगता है कि यह कम कठिन होने वाला है।

“मुझे लगता है कि मौसम एक बड़ी भूमिका निभाएगा। अगर बारिश हो रही है, तो मुझे लगता है कि शहर के सभी कोनों के कारण ल्यूवेन में गोद लेना बहुत कठिन होगा। यह गुच्छा को पंक्तिबद्ध करने वाला है और आसानी से कुछ अंतराल बना सकता है। मुझे लगता है कि मौसम एक बहुत बड़ा कारक होने जा रहा है और आने वाले सप्ताह में हम इसका बहुत बारीकी से पालन करेंगे।

जबकि बहुत से संभावित दावेदार होने की चिंता एक चिंता का विषय है कि कई राष्ट्रीय प्रबंधक बोझ बनना पसंद करेंगे, चुनौती यह तय करेगी कि अंततः सोने के लिए जाने का अवसर किसे मिलेगा।

यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे असग्रीन अपनी ट्रेड टीम डेसुनिंक-क्विक-स्टेप में अच्छी तरह से इस्तेमाल करते हैं और एक ऐसा जो उन्होंने डी रोंडे को जीतने के लिए टीम के नंबरों का उपयोग करके संपन्न किया है। 26 वर्षीय का मानना ​​​​है कि लाल रंग में पुरुषों के लिए क्षेत्र में बाढ़ सबसे अच्छी रणनीति है।

“मुझे लगता है कि हमारे पास एक बहुत ही सपाट पदानुक्रम है, एक शुरुआती बिंदु के रूप में, हमारे पास पांच लोग हैं जिनकी मुफ्त भूमिका है और किसी के पास स्पष्ट नेतृत्व नहीं है, उदाहरण के लिए बेल्जियम। मुझे लगता है कि हम एक त्वरित-चरण रणनीति की कोशिश करने और नियोजित करने जा रहे हैं, और अपने नंबरों को खेलते हैं और आशा करते हैं कि हमारे पास अन्य देशों के साथ अधिक सवारियों के साथ एक अच्छी स्थिति है। ”

क्या बेल्जियम की ताकत को तोड़ने के लिए टीम आक्रामक रणनीति अपनाएगी? असग्रीन निश्चित रूप से ऐसा उम्मीद करता है।

“यह राष्ट्रीय कोच पर निर्भर है,” उन्होंने कहा। “मैं हमला करना पसंद करूंगा, यह हमेशा अधिक मजेदार होता है।”





Source link