लोरेना विब्स स्प्रिंट पर हावी होकर रोंडे वैन ड्रेन्थे को जीतती हैं

लोरेना विब्स स्प्रिंट पर हावी होकर रोंडे वैन ड्रेन्थे को जीतती हैं


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

हमारे द्वारा प्रकाशित सभी चीज़ों तक पहुँच प्राप्त करें जब आप
>”,”नाम”:”इन-कंटेंट-सीटीए”,”टाइप”:”लिंक”}”>वेलोन्यूज या बाहरी+ से जुड़ें.

लोरेना विब्स (डीएसएम) ने शनिवार को इसे 13 गैर-दुर्भाग्यपूर्ण बना दिया।

डच सुप्रीमो ने फिनिशिंग स्प्रिंट में एलेना सेचिनी (एसडी वर्क्स) और एलोनोरा गैस्पारिनी (वालकर ट्रैवल एंड सर्विस) को हराकर सत्र की अपनी 13वीं जीत दर्ज की। रोंडे वैन ड्रेन्थे.

दौड़ का फाइनल – जो था अपने सामान्य मार्च स्लॉट से पुनर्व्यवस्थित – विब्स की डीएसएम टीम का दबदबा था।

कठिन कोबल्ड क्लासिक का विजयी चयन दंडात्मक वीएएम-बर्ग चढ़ाई के अंतिम चढ़ाई पर किया गया था जब विब्स ने इसे सात के सामने समूह में बनाया था। टीम डीएसएम के पास सेप्टेट में चार सवार थे और उन्होंने पेलोटन के अवशेषों से बचने के लिए कड़ी मेहनत की।

विब्स के साथ झुंड में सबसे तेज स्प्रिंटर्स में से एक, फ्लोर्टजे मैकेज, फीफर जॉर्जी और फ्रांज़िस्का कोच ने मोर्चे पर खींच लिया, जबकि उनके तेज-तर्रार टीम के साथी स्प्रिंट की प्रत्याशा में सबसे पीछे बैठे थे।

DSM कार्यकर्ता-मधुमक्खियों ने समूह को हुगेवीन में फ्लैट फिनिश में ले जाया और यह वितरित करने के लिए Wiebes पर सभी की निगाहें थीं। 22 वर्षीया ने स्टाइल में कदम रखा, अपने लीडआउट राइडर से दूर जाकर और सेचिनी को कई बाइक लंबाई से दूर कर दिया क्योंकि उसने सीज़न की अंतिम महिला वर्ल्ड टूर रेस जीती थी।

वीब्स के 2020 के मध्य में डीएसएम में शामिल होने के बाद यह जीत एक तूफानी मौसम की तरह है। हेरो पामारेस 2021 के लिए ब्रिटेन के दौरे और गिरो ​​रोजा दोनों में दो जीत के साथ-साथ उच्च-मूल्यवान स्कील्डेप्रिज वन-डे भी शामिल हैं।

19 वर्षीय गैस्पारिनी ने तीसरे स्थान पर अपने युवा करियर के सबसे बड़े परिणामों में से एक स्कोर किया। इतालवी ने 2019 में जूनियर राष्ट्रीय रोड रेस और टीटी खिताब भी जीते और पिछली गर्मियों में यूरोपीय जूनियर रोड रेस चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता।

UCI Women’s WorldTour Ronde van Drenthe Results





Source link