रोड वर्ल्ड चैंपियनशिप: मार्लेन रीसर टीटी इंद्रधनुष जर्सी के साथ 30 वां जन्मदिन मनाना चाहते हैं

रोड वर्ल्ड चैंपियनशिप: मार्लेन रीसर टीटी इंद्रधनुष जर्सी के साथ 30 वां जन्मदिन मनाना चाहते हैं


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

मार्लेन रेज़ेर एक इंद्रधनुषी रंग का जन्मदिन उपहार चाहता है।

स्विस टाइम ट्रायलिस्ट का 30वां जन्मदिन ठीक अगले सोमवार को फ़्लैंडर्स में विशिष्ट महिला टाइम ट्रायल के दिन पड़ता है, और वह नए दशक को इंद्रधनुषी जर्सी के साथ मनाना चाहेंगी।

“मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखेगा। मेरे पास बहुत से दूसरे स्थान हैं, और अब मेरे पास कुछ प्रथम स्थान हैं, लेकिन मेरे पास बहुत से दूसरे स्थान हैं। यह मेरा ३० वां जन्मदिन है और पाठ्यक्रम एकदम सही है इसलिए यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है,” रेउसर ने बताया वेलोन्यूज एक फोन कॉल में।

यह भी पढ़ें: महिलाओं के टाइम ट्रायल और रोड रेस में इंद्रधनुष के लिए होड़ में पांच देश

“निश्चित रूप से, दुनिया मेरे लिए एक बहुत बड़ा लक्ष्य है। फ़्लैंडर्स का यह कोर्स मुझे पूरी तरह से फिट बैठता है और मैं इस समय बहुत मजबूत हूं।”

रेउसर 30km TT कोर्स देखता है, जो Knokke-Heist से Bruges तक फैला है, जैसा कि पार्कौर दो भागों का। लघु तकनीकी खंड है क्योंकि दौड़ नोक्के-हेइस्ट से बाहर निकलती है, और दूसरा मार्ग मध्यवर्ती जांच के बाद डुडज़ेल से गुजरता है, लेकिन फिर सीधी सड़क के लंबे खंड हैं जहां बिजली अंतर करेगी।

Reusser के लिए, यह एक अंतर बनाने के लिए अपने वाट आउटपुट पर भरोसा करने से पहले कोनों में अपने नुकसान के प्रबंधन के बारे में है। यह वहाँ है कि वह मानती है कि वह अपने प्रतिद्वंद्वियों पर समय हासिल कर सकती है, और उसे विश्वास है कि उसकी समग्र शक्ति उन लोगों की तुलना में अधिक है जो वह अगले मंगलवार को दौड़ रही है।

“मुझे इस तकनीकी बिट से बाहर निकलना होगा। तकनीकी हिस्सा ही एकमात्र हिस्सा है जो मुझे शोभा नहीं देता। मुझे वहां बहुत अधिक समय न गंवाने का प्रबंधन करना है, ”उसने समझाया। “एक बार जब आप इस हिस्से से बाहर हो जाते हैं तो आपके पास मुख्य रूप से लंबी और सपाट सीधी हवाएं होती हैं, जो मेरे लिए अच्छा है।

“मुझे लगता है कि जब आप पाठ्यक्रम को देखते हैं, एलेन वैन डिज्क इस तरह का पावर राइडर है। वह मजबूत है और मुझे लगता है कि यह वहां निरपेक्ष वाट के बारे में होगा, जैसे आप कितना धक्का दे सकते हैं। वह हमेशा इन परिस्थितियों में बहुत मजबूत होती है, लेकिन उस समय, और शायद मैं गलत हूं, लेकिन मैं थोड़ा मजबूत महसूस करती हूं।

यह भी पढ़ें: La Vuelta की चुनौती हमें सड़क विश्व चैंपियनशिप के बारे में क्या बताती है

“मैंने हॉलैंड में उसी तरह के पाठ्यक्रम में उस पर कुछ समय लिया” [at the Simac Ladies Tour, -ed]. चलो देखते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह इस पाठ्यक्रम पर बहुत मजबूत है और फिर एनीमिक [van Vleuten] निश्चित रूप से फॉर्म में है और वह बहुत मजबूत है, लेकिन मुझे लगता है कि उसे उस कोर्स में एक नुकसान है। उसके पास उतनी शक्ति नहीं है जितनी मैं बाइक पर ला सकता हूं, इसलिए मुझे लगता है कि कार्ड मेरी तरफ हैं। ”

Reusser ने बात की वेलोन्यूज जब उसने पिछले हफ्ते ट्रेंटिनो में यूरोपीय चैंपियनशिप की यात्रा की, जहां उसने वैन डिज्क से 19 सेकंड आगे टाइम ट्रायल का खिताब जीता। वैन डिजक स्पष्ट रूप से बहुत अच्छे फॉर्म में है, और वह रोड रेस जीतने के लिए आगे बढ़ी – जबकि रेउसर ने पीछा करने वाले समूह में सातवें स्थान पर कब्जा कर लिया।

एक तेज वृद्धि

2017 में स्विस राष्ट्रीय खिताब जीतने के बाद रेसर ने साइकिलिंग में तेजी से वृद्धि का आनंद लिया है। वह 2019 में वर्ल्ड साइक्लिंग सेंटर में शामिल हुईं, उस वर्ष के अंत में चैंटल वैन डेन ब्रोक-ब्लाक से आगे यूरोपीय समय परीक्षण चैंपियन बन गईं और इस आयोजन में छठे स्थान पर रहीं। यॉर्कशायर दुनिया।

पिछले साल, वह इमोला में दुनिया में टाइम ट्रायल में अन्ना वैन डेर ब्रेगेन के बाद दूसरे स्थान पर रही और इसके बाद रोड रेस में शीर्ष 10 में रही।

2020 के अंत में पौले का दस्ते के मुड़ने के बाद उसे 2021 के लिए एले बीटीसी ज़ुब्लज़ाना द्वारा छीन लिया गया था और उसने शीर्ष पर अपनी वृद्धि जारी रखी है। अपने यूरोपीय टीटी खिताब के शीर्ष पर, रेउसर ने ओलंपिक खेलों में वैन वेलेटन के पीछे एक रजत पदक लिया है, वह ला वुल्टा द्वारा हाल ही में चुनौती में कुल मिलाकर दूसरे स्थान पर रही – वैन वेलेटन के पीछे भी – और सिमैक लेडीज टूर में उपविजेता रही। समय परीक्षण जीतना।

हालांकि उसकी कुछ बड़ी महत्वाकांक्षाएं हो सकती हैं, लेकिन जो कुछ उसने पहले ही हासिल कर लिया है, उसे पूरा करना भी मुश्किल हो रहा है।

“मुझे नहीं पता, मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं कि क्या हो रहा है,” रीसर ने बताया वेलोन्यूज. “सब कुछ इतनी तेजी से चल रहा है। मेरा मतलब है, मैंने कभी प्रो साइक्लिस्ट बनने और ओलंपिक पदक या कुछ और जीतने का सपना नहीं देखा था। मैंने करना शुरू किया [cycling] और वास्तव में अच्छा काम किया और मैं बेहतर और बेहतर होता गया। अब मैं यहाँ हूँ और यह पसंद है, वाह। मैं अभिभूत हूं।”

यह भी पढ़ें: 2021 रोड वर्ल्ड चैंपियनशिप रूट, राइडर्स, शेड्यूल: सप्ताह के लिए आपका अंतिम गाइड

29 साल की उम्र में, पेशेवर पेलोटन के लिए रीसर का परिचय सबसे बाद में आया हो सकता है, लेकिन खेल में देर से आने वालों की तरह, वह उससे पहले कई वर्षों तक एथलेटिक थी। अपनी किशोरावस्था के दौरान और फिर कॉलेज में, रेउसर ने दौड़ना, तैरना और कोई भी अन्य खेल शुरू किया, जिसमें वह जा सकती थी।

खेल के वर्षों ने उसे अच्छी स्थिति में खड़ा किया है, लेकिन वह अभी भी हैरान है कि उसका अपना शरीर क्या करने में सक्षम है।

“यह एक लंबा समय नहीं है जब मैं प्रो पेलोटन में हूं, लेकिन इससे पहले कि मैं खेल कर रहा था, इसलिए मैं पहले से ही अच्छी स्थिति में था। फिर मैंने और अधिक पेशेवर प्रशिक्षण पर काम करना शुरू किया, ”रेउसर ने कहा। “ईमानदारी से, मुझे लगता है कि मेरे पास अब तक की सबसे अच्छी शारीरिक स्थिति है। मेरा शरीर बस हर प्रयास, हर दर्द ले रहा है, और इसे बेहतर स्थान पर लाता है। मैं जो कुछ भी करता हूं, मैं मजबूत हो रहा हूं।

“कभी-कभी मैं सोच रहा हूं कि क्या नरक है, मेरे पास क्या शरीर है? यह पागलपन है। मैं यह या वह कर सकता हूं और मैं मजबूत, मजबूत, मजबूत होता जा रहा हूं। मुझे नई चीजें सीखने, नई चीजों को आजमाने में भी दिलचस्पी है। मुझे थोड़ा एड्रेनालाईन पसंद है। ”

रीसर को कभी-कभार एड्रेनालाईन रश पसंद हो सकता है, लेकिन वह कहती है कि वह एड्रेनालाईन जंकी या थ्रिल सीकर नहीं है।

“मेरी दहलीज काफी कम है,” वह हँसी। “मैं बंजी जंप या कुछ और नहीं करूंगा।”





Source link