रैली साइकिलिंग कैया श्मिड और मकायला मैकफर्सन पर हस्ताक्षर करती है

रैली साइकिलिंग कैया श्मिड और मकायला मैकफर्सन पर हस्ताक्षर करती है


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

हमारे द्वारा प्रकाशित सभी चीज़ों तक पहुँच प्राप्त करें जब आप
>”,”नाम”:”इन-कंटेंट-सीटीए”,”टाइप”:”लिंक”}”>वेलोन्यूज या बाहरी+ से जुड़ें.

रैली साइकिलिंग मंगलवार को घोषणा की कि उसने 2021 विश्व जूनियर रोड चैंपियनशिप रजत पदक विजेता पर हस्ताक्षर किए हैं कैया श्मिडी, और उसकी लक्स साइक्लिंग टीम के साथी मकायला मैकफर्सन।

दोनों महिलाएं 2022-23 सीज़न के लिए दो साल के अनुबंध पर हैं।

18 साल की श्मिड, मार्बलहेड, मैसाचुसेट्स की मूल निवासी है, चढ़ाई कर सकती है और स्प्रिंट भी कर सकती है, जैसा कि उसके द्वारा प्रमाणित है दूसरा स्थान समाप्त हाल ही में विश्व रोड चैंपियनशिप में जिसमें उन्हें ज़ो बैकस्टेड (GBR) ने बाहर कर दिया था।

“मुझे लगता है कि मेरा जूनियर करियर काफी सफल रहा, इसलिए मैं उत्साहित और आश्वस्त महसूस कर रहा हूं कि मैं छलांग लगाने में सक्षम हो जाऊंगा,” श्मिड ने कहा। “रैली साइक्लिंग के साथ मुझे जो दौड़ के अवसर मिलेंगे, वे मेरे विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और चूंकि यह एक अमेरिकी टीम है, इसलिए यह वर्ल्डटॉर में संक्रमण में मदद करेगा क्योंकि मैं इसे उन लोगों के साथ कर रहा हूं जिन्हें मैं पहले से ही अच्छी तरह से जानता हूं।”

श्मिड ने हाल ही में रास ना एमबीएन स्टेज रेस में आयरलैंड की दौड़ में भाग लिया जहां वह एक स्टेज जीत के साथ आई थी।

“यह एक आत्मविश्वास बढ़ाने वाला था,” श्मिड ने आयरिश दौड़ के बारे में कहा पार्कौर. “अमेरिका में कई चढ़ाई दौड़ नहीं हैं, इसलिए मुझे यह देखने को मिला कि मैं कैसे चढ़ सकता हूं, और मैंने खुद को आश्चर्यचकित कर दिया। मैं ऐसा था ‘ओह वास्तव में, तुम्हें पता है, मैं चढ़ सकता हूं मुझे लगता है कि भी’ तो यह अच्छा था।

मैकफर्सन, 18 भी, वर्तमान राष्ट्रीय जूनियर रोड चैंपियन हैं और 2021 की विश्व रोड रेस में पांचवें स्थान पर रहे।

“मैं उत्साहित से परे हूँ,” मैकफर्सन ने कहा। “मैं एक पेशेवर टीम में काम करना सीखने के लिए उत्सुक हूं और देख रहा हूं कि रैली साइक्लिंग मेरे विकास में कैसे मदद कर सकती है ताकि सड़क से दो, तीन साल नीचे, मैं अपनी पूरी क्षमता तक पहुंच सकूं।”

पिछले सप्ताहांत के इनटू द लायन्स डेन में, मैकफर्सन और श्मिड क्रमशः चौथे और पांचवें स्थान पर रहे, जिसमें दो किशोरों की तुलना में बहुत अधिक अनुभव के साथ महिलाओं के वर्ल्डटॉर रेसर्स का एक समूह सर्वश्रेष्ठ था।

रैली साइक्लिंग महिला टीम के निदेशक जोआन किसानोव्स्की ने पहले विश्व ट्रैक जूनियर चैंपियनशिप में स्किड के साथ काम किया था, और युवा अमेरिकी प्रतिभाओं को विकसित करने के लिए उत्साहित हैं।

“कैया और मकायला दोनों ने पहले ही इस साल जूनियर विश्व चैंपियनशिप में बाकी दुनिया के खिलाफ अपनी ताकत दिखा दी है,” किसानोव्स्की ने कहा। “रैली साइक्लिंग न केवल अमेरिकी साइकिल चालकों की अगली पीढ़ी में निवेश करने के लिए बल्कि मजबूत और कुशल एथलीटों के साथ अभिजात वर्ग में जाने के अवसर के लिए बहुत खुश है।”





Source link