यूएई अमीरात पावरप्ले, अस्ताना में पुराने सहयोगी, और बहुत कुछ: ट्रांसफर-सीजन के बड़े खर्चकर्ता और 2022 के लिए इसका क्या मतलब है

यूएई अमीरात पावरप्ले, अस्ताना में पुराने सहयोगी, और बहुत कुछ: ट्रांसफर-सीजन के बड़े खर्चकर्ता और 2022 के लिए इसका क्या मतलब है


इस ट्रांसफर सीज़न में कुछ टीमों ने मूर्खतापूर्ण तरीके से काम किया।

“मूर्खतापूर्ण सीज़न” ट्रांसफर विंडो, वह अवधि जब टीमें नए साइनिंग की पुष्टि करने में सक्षम होती हैं, पूरे प्रवाह में है।

कुछ दस्ते दूसरों की तुलना में बहुत अधिक व्यस्त रहे हैं, और संयुक्त अरब अमीरात-टीम अमीरात, अस्ताना-कज़ाकस्तान टीम, और बोरा-हंसग्रोहे पुरुषों के स्थानांतरण बाजार में सबसे बड़े WorldTour खिलाड़ी रहे हैं।

कई अन्य शीर्ष दस्ते नए सौदे कर रहे हैं और बड़े-नाम वाले सवार बाएं, दाएं और केंद्र में जर्सी का व्यापार कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि 2022 में एलीट मेन्स पेलोटन एक पूरी तरह से अलग जगह होगी क्योंकि टीमें पहले की तुलना में बड़ी, नई महत्वाकांक्षाओं को पूरा करती हैं और अलग-अलग दौड़ के लिए खेलती हैं।

यह भी पढ़ें:

यहां देखें कि इस ट्रांसफर सीज़न में किन टीमों ने बहुत मूर्खतापूर्ण काम किया है, और 2022 के लिए इसका क्या मतलब है:

यूएई टीम अमीरात: महत्वाकांक्षाएं बैंक बैलेंस तक सीमित नहीं हैं

  • प्रमुख हस्ताक्षर: जॉर्ज बेनेट, जोआओ अल्मेडा, मार्क सोलर, अल्वारो होडेग, पास्कल एकरमैन
  • प्रमुख प्रस्थान: अलेक्जेंडर क्रिस्टोफ़, डेविड डे ला क्रूज़, जो डोंब्रोव्स्की

यूएई टीम एमिरेट्स की चेकबुक उसकी महत्वाकांक्षा जितनी ही बड़ी है।

राज्य समर्थित दस्ते ने लाखों को साइन किया है दिर्हाम इस शरद ऋतु में अपनी अमीराती परियोजना को शीर्ष पर धकेलने की अपनी खोज में।

डबल टूर डी फ्रांस के विजेता तदेज पोगसर के लिए 2027 तक फैले अनुबंध विस्तार पर स्याही मुश्किल से सूख गई थी जब अमीराती संगठन ने पोगो के वर्चस्व को बढ़ाने में मदद करने के लिए तैयार शीर्ष प्रतिभाओं के एक दल पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की।

जॉर्ज बेनेट, जोआओ अल्मेडा, और मार्क सोलर सभी अपने आप में एक भव्य दौरे में शीर्ष 10 के लिए लड़ सकते हैं। आने वाले वर्षों के लिए पोगसर के पक्ष में उनके साथ, संयुक्त अरब अमीरात अमीरात एक भव्य दौरे की गर्मी में ऊंचे पहाड़ों में जंबो-विस्मा और इनियोस ग्रेनेडियर्स की तरह ही मजबूत होगा।

Pogačar के प्रबलित मलबे चालक दल अगले सीजन में GC परिदृश्य को पूरी तरह से नया रूप देने के लिए साहस का दावा करेंगे।

बेनेट, सोलर, और विशेष रूप से अल्मेडा – जिसे 2026 के माध्यम से हस्ताक्षरित किया गया है – हालांकि, केवल पैदल सैनिकों से अधिक हैं। तीनों यूएई अमीरात को एक और तीन सप्ताह की दौड़ में पूरे साल जीतने का अवसर प्रदान करते हैं। Pogačar और Brandon McNulty अब टीम की एकमात्र GC उम्मीदें नहीं रहेंगे।

अल्मीडा विशेष रूप से टीम में एक नया जोश भर देगा।

उनके अब तक के केवल दो भव्य दौरों में दो शीर्ष -6 पुर्तगाली को नई पीढ़ी के GC सवारों में से एक बनाते हैं। टूर में पोगसर के लिए नंबर दो खेलने के बदले में उन्हें वुट्टा या गिरो ​​में नेतृत्व की पेशकश किए जाने की संभावना है।

ओह, और क्योंकि जीसी और माउंटेनटॉप जीत पर्याप्त नहीं हैं, यूएई अमीरात भी स्प्रिंट जीतना चाहता है।

पास्कल एकरमैन कुछ साल पहले हराने वाले स्प्रिंटर्स में से एक थे, जबकि अल्वारो होडेग भविष्य के लिए एक फास्टमैन हैं। एकरमैन और होडेग फैबियो जैकबसेन या कालेब इवान की क्षमता के नहीं हो सकते हैं, लेकिन वे अगले वर्षों के लिए स्कोरकार्ड में और अधिक “डब्ल्यू” की गारंटी देंगे।

यूएई-टीम अमीरात ने इस ट्रांसफर सीजन में बड़ा बयान दिया है।

वह यह सब जीतना चाहता है, और वह इसे कुछ समय के लिए जारी रखना चाहता है।

अस्ताना-कज़ाकस्तान टीम: पुराने सहयोगी घड़ी को पीछे ले जाते हैं

  • प्रमुख हस्ताक्षर: विन्सेन्ज़ो निबाली, मिगुएल एंजेल लोपेज़, गियानी मोस्कोन, डेविड डे ला क्रूज़, जो डोंब्रोव्स्की
  • प्रमुख प्रस्थान: जैकब फुगल्सांग, अलेक्जेंडर व्लासोव, लुइस लियोन सांचेज़, आयन इज़ागिरे, गोर्का इज़ागिरे

यह क्या है, 2015?

विन्सेन्ज़ो निबाली और मिगुएल Ángel लोपेज़ 2022 में अस्ताना-कज़ाकस्तान टीम के लिए सवारी करेंगे क्योंकि कज़ाख दस्ते अपने दो पुराने दोस्तों का स्वागत करते हैं।

पिछले दशक के मध्य में जीसी ट्री के शीर्ष पर दस्ते को ले जाने के बाद निबाली एक और साल के लिए लौटता है, जबकि लोपेज़ Movistar में अपने विवादास्पद और कम कार्यकाल के बाद बोर्ड पर वापस आ जाता है।

लोपेज़ और निबाली 2022 में अस्ताना-कज़ाकस्तान में एक पूर्ण जीसी-मेकओवर के केंद्र में हैं।

जैकब फुगल्सांग और अलेक्सांद्र व्लासोव दोनों पिछले कुछ सीज़न के लिए अस्ताना की उम्मीदों का नेतृत्व करने के बाद बाहर हैं, जैसा कि स्पेन के दिग्गज लुइस लियोन सांचेज़ और इज़ागिरे भाई हैं।

यह सिर्फ निबाली, लोपेज और अस्ताना-कजाकस्तान के लिए एक नया नाम नहीं है।

इस सर्दी में अस्ताना पूर्ण संक्रमण मोड में है। सिर्फ एक साल के बाद प्रीमियर-टेक से बाहर होना, पिछले सीज़न में थोड़ी गिरावट के बाद अलेक्जेंडर विनोकोरोव की वापसी, और कुल मिलाकर 13 नए राइडर्स के हस्ताक्षर से टीम पूरी तरह से “बैक टू द फ्यूचर” मोड में दिखाई देती है।

हो सकता है कि निबाली तीन भव्य टूर जीत न दे पाए जैसे उसने अस्ताना में पहली बार किया था, लेकिन लोपेज़ आने वाले वर्षों के लिए विनो एंड कंपनी को फ्रेम में रखेगा।

यूएई-टीम अमीरात की तरह, अस्ताना-कजाकस्तान यूरोपीय लोगों को यह दिखाने के लिए बाहर है कि एशिया भी साइकिल चला सकता है।

बोरा-हंसग्रोहे: इतने लंबे सागन, हैलो ग्रैंड टूर गोल

  • प्रमुख हस्ताक्षर: अलेक्जेंडर व्लासोव, जय हिंडले, सर्जियो हिगुइता, सैम बेनेट
  • प्रमुख प्रस्थान: पीटर सागन, डैनियल ओस, पास्कल एकरमैन;

बोरा-हंसग्रोहे 2022 में वर्गीकरण के लिए क्लासिक्स का व्यापार कर रहा है।

जर्मन टीम टीम के कप्तान पीटर सागन और स्लोवाक के साइडकिक्स के ढेर को खो देती है क्योंकि यह क्लासिक्स रेसिंग से दूर एक कठिन धुरी की तरह दिखता है।

सागन के जाने से बोरा-हंसग्रोहे को खर्च करने के लिए बैंक बिलों का एक बड़ा बंडल छोड़ दिया गया और टीम की स्थिर प्रायोजन स्थिति का मतलब था कि उसने दो-तरफा भव्य दौरे के हमले में रॉयल्टी का पुनर्निवेश किया।

बारहमासी भव्य दौरे लगभग-आदमी विल्को केल्डरमैन पिछले सीज़न में लगातार बोरा-हंसग्रोहे स्टेज रेस की सफलता का बैंकिंग कर रहे हैं।

अलेक्जेंडर व्लासोव, जय हिंडले और सर्जियो हिगुइता के हस्ताक्षर जर्मन चालक दल और उसके प्रमुख डचमैन को एक स्प्रोकेट, और बहुत कुछ क्लिक करने की अनुमति देंगे। Vlasov, Hindley, और Kelderman सभी टूर डी फ्रांस में एक नए ग्रैंड टूर ट्राइडेंट के रूप में टीम का नेतृत्व कर सकते हैं, और तीनों भव्य दौरों में विकल्प देंगे।

बोरा-हंसग्रोहे के लिए यह सब जीसी नहीं होगा। दस्ते ने अपनी स्प्रिंट जड़ों को बरकरार रखा है और उन्हें नया रूप दिया है।

सैम बेनेट की वापसी सागन और एकरमैन द्वारा छोड़े गए स्प्रिंटर-आकार के अंतर को भरने से कहीं अधिक है, और बोरा-हंसग्रोहे ने आयरिशमैन में भारी निवेश किया है।

रेयान मुलेन और शेन आर्कबोल्ड सहित प्रमुख पुरुषों का एक ढेर, बेनेट में शामिल हो जाता है, जो 2022 में एक स्प्रिंट समूह के लिए उतना ही मजबूत होगा जितना कि डीसुनिनक-क्विक-स्टेप।

बेनेट इस सीज़न में लेफ़ेवरे के साथ अलग होने पर चोट और टीम की राजनीति के लिए दौड़ के दिनों में हारने के बाद खोए हुए समय की भरपाई करना चाह रहे होंगे। टीम में उनकी वापसी, जिसने उन्हें 2015-2019 से भव्य दौरे की महानता के लिए फास्ट-ट्रैक पर स्थापित किया, वह ऐसा करने का स्थान होगा।

हालांकि बोरा-हंसग्रोहे आने वाले वर्षों में अपनी एक दिवसीय महत्वाकांक्षाओं को पूरी तरह से कम नहीं करेगा, ऐसा लगता है कि यह अपने सागन-केंद्र से एक मंच रेसिंग भविष्य में स्थानांतरित हो रहा है।

और आइए न भूलें: ईएफ एजुकेशन-निप्पो, इज़राइल स्टार्ट-अप नेशन

ईएफ एजुकेशन-निप्पो अमेरिकी सवारों का एक कोर खो रहा है क्योंकि यह जीसी पर्वतारोहियों के वैश्विक कलाकारों को लाता है।

एस्टेबन चाव्स (कोलंबिया), मेरहावी कुडस (इरिट्रिया), और क्रिश्चियन ऑड ईकिंग (नॉर्वे) आठ नए हस्ताक्षरों में प्रमुख नाम हैं – सभी अलग-अलग देशों से – टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

इस बीच, ईएफ एजुकेशन-निप्पो के अमेरिकी दिग्गज लॉसन क्रैडॉक, विल बार्टा और तेजय वैन गार्डेरन चले गए हैं।

वैन गार्डेरन निर्देशक की कुर्सी पर एक के लिए अपनी सीट का व्यापार कर रहे हैं, इसलिए पूरी तरह से फ्रेम से बाहर नहीं है। हालांकि, बार्टा और क्रैडॉक के आश्चर्यजनक रूप से बाहर निकलने से जोनाथन वॉटर्स और उनके यूएस-पंजीकृत दस्ते ने अपनी टीम विजन और शीर्षक प्रायोजकों की वैश्विक पहुंच को तेजी से अपनाया।

इज़राइल स्टार्ट-अप नेशन ने 2022 में समूह में सबसे पुरानी टीम के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत किया है।

जब डैन मार्टिन और आंद्रे ग्रेपेल के रिटायरमेंट के साथ आपके स्थानीय DIY स्टोर से 30 से अधिक उम्र वाली टीम की औसत आयु घटने का खतरा था, तो ISN ने जैकब फुगल्सांग (36) और जियाकोमो निज़ोलो (32) दोनों में खरीदा है। लंबी अवधि के सौदे।

फुगल्सांग और निज़ोलो दोनों ही इजरायली दस्ते के लिए जीत का मुकाबला कर सकते हैं, लेकिन उनके सामने मार्टिन और ग्रेपेल की तरह, उनके सर्वश्रेष्ठ वर्ष बीत चुके हैं।

सिल्वन एडम्स उम्मीद कर रहे होंगे कि अगर मार्क कैवेंडिश 36 साल की उम्र में जीतते रहें, तो पुराने कोडर्स के उनके दल भी जीत सकते हैं।





Source link