मैरिएन वोस ने सीएक्स विश्व कप के पहले दौर में जीत हासिल की

मैरिएन वोस ने सीएक्स विश्व कप के पहले दौर में जीत हासिल की


मैरिएन वोस (जंबो-विस्मा) ने विश्व चैंपियन लुसिंडा ब्रांड (बालोइस ट्रेक लायंस) के साथ एक गहन लड़ाई के बाद साइक्लोक्रॉस विश्व कप के पहले दौर में जीत हासिल की।

विस्कॉन्सिन के वाटरलू में 16 विश्व कप के पहले दौर के लिए एक काल्पनिक रूप से गहरा और अंतरराष्ट्रीय महिला क्षेत्र बन गया। पाठ्यक्रम कुछ जगहों पर नम था, लेकिन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक तेज और बहने वाली प्रतियोगिता के लिए परिस्थितियां अच्छी थीं।

पैन अमेरिकन चैंपियन माघली रोशेट ब्लॉक से बाहर गर्म थी, लेकिन पहली लैप के अंत तक उसे टैग कर दिया गया था क्योंकि पसंदीदा सामने आ गया था। डेनिस बेट्सेमा (पॉवेल्स सौज़ेन-बिंगोल) ने समूह पर दबाव बनाने की जल्दी की, बड़े नामों को बाहर निकाला और कुछ विस्फोटक रूप दिखाया। लेकिन लैप थ्री के अंत तक, ब्रांड और वोस ने पेंच को मोड़ना शुरू कर दिया था।

छह की आखिरी गोद में, वोस और ब्रांड एक बार फिर जोलांडा नेफ (ट्रेक फैक्ट्री रेसिंग) और बेट्सेमा से जुड़ गए थे, जिन्हें लैप थ्री पर अपनी चेन छोड़ने के बाद पीछे हटना पड़ा था।

वोस और ब्रांड ने अंतिम कोने में जाने के लिए प्रमुख स्थान के लिए कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लड़ी – एक लड़ाई जिसे वोस ने जीता – और आठ दिन बाद दूसरा स्थान हासिल किया पेरिस-रूबैक्स फेम्स, वोस ने ब्रांड से आगे जीत हासिल की, जिसमें बेट्सेमा तीसरे स्थान पर रही।



Source link