पॉडकास्ट #047 – काली प्रोटेक्टिव्स बताते हैं कि आपकी साइकिल का हेलमेट बहुत सख्त क्यों है

पॉडकास्ट #047 – काली प्रोटेक्टिव्स बताते हैं कि आपकी साइकिल का हेलमेट बहुत सख्त क्यों है


अगर आपको लगता है कि साइकिल हेलमेट को यथासंभव सुरक्षित बनाया गया है, तो फिर से सोचें।

समस्या ब्रांड की नहीं है… कोई भी अच्छा नहीं है जो कोनों को काट रहा है या झूठे दावे कर रहा है।

समस्या परीक्षण है…यह अवास्तविक है।

इसलिए उन परीक्षणों को पास करने और बेचने के लिए प्रमाणित होने के लिए हेलमेट को आवश्यकता से अधिक कठिन होना चाहिए। जो आपके दिमाग के लिए बुरी खबर है।

इस कड़ी में, काली प्रोटेक्टिव्स के संस्थापक ब्रैड वाल्ड्रॉन बताते हैं कि कैसे चीजें बेहतर हो सकती हैं, और साझा करता है कि वे इन सीमाओं के आसपास कैसे डिजाइन करते हैं ताकि वे नरम, सुरक्षित हेलमेट का उत्पादन कर सकें जो अभी भी सीपीएससी और ईएन परीक्षण पास कर सकते हैं।

यह साइकिल हेलमेट डिजाइन और सुविधाओं पर 3-भाग श्रृंखला का भाग 1 है, फिट से लेकर अवधारण तंत्र से लेकर डिजाइन से लेकर वायुगतिकी और बहुत कुछ पर लेज़र और गिरो ​​के साथ साक्षात्कार के लिए बने रहें!

अधिक चाहते हैं?

बाइकरुमर पॉडकास्ट को ढूंढें एप्पल पॉडकास्ट, सीनेवाली मशीन, पॉडबीन, और के माध्यम से आरएसएस, या जहाँ भी आप पॉडकास्ट सुनते हैं! यह नहीं मिल रहा है? हमें बताएं कि आप किन खिलाड़ियों का उपयोग करते हैं ताकि हम उन्हें गति प्रदान कर सकें!

और हमें बताएं कि आप हमसे किसका साक्षात्कार कराना चाहते हैं। उस पर क्लिक करें पॉडकास्ट लिंक मेनू में और अपने सुझाव भेजें! हिट लाइक, हिट सब्सक्राइब, और हिट प्ले। तो बस बाहर निकलो और सवारी करो!

बाइकरमोर का पालन करें

हमें फॉलो करके दुनिया के सबसे बड़े साइक्लिंग टेक ब्लॉग पर सभी नवीनतम बाइक, पहियों, घटकों, गियर और तकनीक पर नज़र रखें। फेसबुक, ट्विटर तथा instagram.

टायलर का पालन करें

हमारी तरह? हमें प्यार करो? अपने मेज़बान, टायलर बेनेडिक्ट का अनुसरण करें ट्विटर, instagram तथा लिंक्डइन.





Source link