पैट्रिक लेफ़ेवरे ने सैम बेनेट के लिए डेसिनिंक-क्विक-स्टेप के साथ अंतिम दौड़ में पैक्ड शेड्यूल का वादा किया

पैट्रिक लेफ़ेवरे ने सैम बेनेट के लिए डेसिनिंक-क्विक-स्टेप के साथ अंतिम दौड़ में पैक्ड शेड्यूल का वादा किया


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

सैम बेनेट रेसिंग में शुक्रवार को वापसी Deceuninck-क्विक-स्टेप मई के बाद पहली बार जर्सी, और टीम बॉस पैट्रिक लेफ़ेवरे सीजन के अंत में टीम छोड़ने से पहले आयरिश स्प्रिंटर के लिए व्लांडरन चैंपियनशिप में शुरुआत सबसे पहले होगी।

लेफ़ेवरे ने बेनेट के खिलाफ रेल जारी रखी, जिन्होंने आखिरी बार मई में वोल्टा एओ अल्गार्वे में टीम के रंगों में दौड़ लगाई थी, घुटने की चोट का हवाला देते हुए उन्हें याद करने के लिए मजबूर किया टूर डी फ्रांस. बेल्जियम के संगठन के साथ दो सत्रों के बाद, बेनेट ने 2022 के लिए बोरा-हंसग्रोहे में वापसी के लिए बातचीत की।

बेल्जियम मीडिया से बात करते हुए, लेफेवरे ने कहा कि वह बेनेट को टीम छोड़ने से पहले हर संभव दौड़ में डाल देंगे।

“यह शर्म की बात है कि गुआंग्शी का दौरा रद्द कर दिया गया है,” उन्होंने कहा हेट निउव्स्ब्लैड. “अब से, वह हर दौड़ की सवारी करेगा।”

यह भी पढ़ें:

लेफ़ेवरे और बेनेट के बीच चल रहे नाटक में नवीनतम विवाद इटली में इस महीने की शुरुआत में यूरोपीय चैंपियनशिप में बेनेट की आश्चर्यजनक उपस्थिति से शुरू हुआ था, जो बेनेट की पहली दौड़ थी क्योंकि उन्होंने चोट को बरकरार रखा था।

ट्रेंटो में उनकी उपस्थिति – बेनेट ने दौड़ पूरी नहीं की – इसका मतलब है कि लेफ़ेवर बेनेट के वेतन को कम नहीं कर सकते क्योंकि वह धमकी दे रहे थे।

यूसीआई के नियमों के अनुसार, एक टीम राइडर के वेतन को आधे तक कम कर सकती है यदि वे चोट या किसी अन्य कारण से तीन महीने या उससे अधिक समय तक निष्क्रिय रहते हैं। हेट निउव्स्ब्लैड ने बताया कि यूरोपीय चैंपियनशिप में बेनेट की वापसी – जहां उन्होंने आयरिश राष्ट्रीय टीम के रंगों में दौड़ लगाई – इसका मतलब है कि बेनेट अपने वेतन में कमी नहीं देख पाएंगे क्योंकि वह बताए गए नियमों के भीतर प्रतियोगिता में लौट आए।

“उन्होंने सात किलोमीटर तक दौड़ लगाई,” लेफ़ेवरे ने पेपर को बताया। “उनके लिए अच्छा है, क्योंकि हम आयरिश टीम के लिए उस चयन को मना नहीं कर सके, और वह यूसीआई नियम को सक्रिय होने से बचाते हैं।”

लेफ़ेवर ने बेनेट की लंबे समय से चल रही चोट और रेसिंग से अंतराल पर अपनी निराशा को छिपाया नहीं है, और कुछ गर्म पानी में मिल गया है जब उन्होंने बेनेट के “कमजोर दिमाग” की आलोचना की और बाद में बेनेट की बोरा-हंसग्रोहे की घरेलू हिंसा, टिप्पणियों की तुलना की। लेफेवरे को बाद में वापस चलना पड़ा।

बेल्जियम के प्रबंधक ने वादा किया कि बेनेट 2021 के रेसिंग सीज़न के समापन महीनों में बहुत सारे रेसिंग एक्शन देखेंगे, उन्होंने कहा कि बेनेट भी कई महीनों के बाद उन्हें रेस फिटनेस हासिल करने में मदद करना चाहते हैं।

“अब से, वह हर उस दौड़ को शुरू करेगा जिसमें हम उसे स्थापित कर सकते हैं,” लेफ़ेवरे ने कहा। “रविवार को, वह गूइक में और मंगलवार को विच्टे में दौड़ेंगे, साथ ही उसके बाद आने वाली हर चीज में। वह खुद ऐसा चाहते थे। जब मैं वापस आऊंगा और मैं सैम से मिलूंगा, तो हम एक-दूसरे को देखेंगे।”

गुरुवार को बेनेट की ओर से कोई सार्वजनिक प्रतिक्रिया नहीं आई।

लेफ़ेवरे की टिप्पणियों के बावजूद, बेनेट का नाम रविवार को गूइकसे पिज्ल के लिए डिसुनिंक-क्विक-स्टेप टीम में नहीं था।





Source link