पांच पुरुषों के स्थानान्तरण हमें 2022 के लिए पसंद हैं

पांच पुरुषों के स्थानान्तरण हमें 2022 के लिए पसंद हैं


आधिकारिक तौर पर ट्रांसफर विंडो खुलने के तीन महीने बाद, अब हम जानते हैं कि साइकिलिंग के बड़े सितारों में से अधिकांश (हालांकि सभी नहीं) अगले साल कहां दौड़ेंगे। इस समय जांच करने के लिए कोई बड़ी दौड़ नहीं होने के कारण, हम यहां साइक्लिंगटिप्स पर अपनी विश्लेषणात्मक आंखों को पेशेवरों के आने और जाने के लिए बदल रहे हैं, यह देखने के लिए कि क्या हम इस बारे में कुछ अंतर्दृष्टि प्रदान करने में सक्षम हो सकते हैं कि अगले सीजन में सवार अपने नए डग में कैसे फिट होंगे।

निःसंदेह, आपको इस बात का निर्णय करना होगा कि क्या हम वास्तव में अंतर्दृष्टिपूर्ण होने में सफल होते हैं।

यह मानते हुए कि आप उस कार्य के लिए तैयार हैं – और यह मानते हुए कि आप पहले ही एबी मिकी का टेक ऑन पढ़ चुके हैं महिलाओं के पेलोटन में स्थानान्तरण – यहां पांच ट्रांसफर हैं जो हमें 2022 के लिए पुरुषों की तरफ पसंद हैं।

एस्टेबन चेव्स टू ईएफ एजुकेशन-निप्पो

इस सीज़न में कुछ अच्छे चढ़ाई प्रदर्शन – वोल्टा ए कैटालुन्या में एक स्टेज जीत सहित – सुझाव देते हैं कि एस्टेबन चाव्स स्वास्थ्य के मुद्दों से जूझ रहे कुछ सीज़न और परिणामों की सापेक्ष कमी के बाद भी देखने लायक राइडर बने हुए हैं। कोई व्यक्ति उस फॉर्म को फिर से ढूंढना चाहता है जिसने उसे ग्रैंड टूर की सफलता के लिए प्रेरित किया और अपने करियर में पहले एक स्मारक जीत हासिल की, आदर्श रूप से एक स्टार पर्वतारोही के लिए रोस्टर पर जगह के साथ एक टीम में समाप्त हो जाएगा, लेकिन प्रदर्शन करने के लिए बहुत अधिक दबाव के बिना। EF बस ऐसी ही जगह लगता है।

अगर चाव्स ने जंबो-विस्मा या इनियोस ग्रेनेडियर्स जैसी टीम के साथ हस्ताक्षर किए होते, तो उन्हें या तो तुरंत घरेलू ड्यूटी पर हटा दिया जाता, या खुद को लगभग तुरंत नेतृत्व की भूमिका के योग्य साबित करने की आवश्यकता की कठिन स्थिति में डाल दिया जाता। ईएफ में, ग्रैंड टूर्स में व्यापक सफलता की उम्मीदें उतनी ऊंची नहीं हैं, और किसी भी तरह से तस्वीर में फिट होने के लिए रिगोबर्टो उरान और ह्यूग कार्थी की पसंद के बीच थोड़ी सी जगह होनी चाहिए।

मूल रूप से, यदि चाव्स ईएफ में शानदार वापसी करते हैं, तो यह सभी शामिल लोगों के लिए तख्तापलट होगा। यदि वह नहीं करता है, तो वह अभी भी ग्रैंड टूर चरणों और एक सप्ताह और एक दिवसीय परिणामों के शिकार पर ध्यान केंद्रित कर सकता है, बिना किसी अपेक्षा के भार के, और एक समर्थन भूमिका में स्थानांतरित होने के खतरे के बिना। साथ ही, ऐसा लगता है कि करिश्माई चढ़ाई करने वाली प्रतिभाओं में उस तरह का व्यक्तित्व होता है, जिसका मीडिया-प्रेमी ईएफ दस्ते का लाभ उठा सकते हैं। यह हस्ताक्षर सिर्फ समझ में आता है।

जोआओ अल्मेडा to UAE टीम अमीरात

तदेज पोगसर के सभी प्रभुत्व के लिए, यूएई-टीम अमीरात के पास स्लोवेनियाई स्टार के पीछे ग्रैंड टूर संभावनाओं की आश्चर्यजनक कमी है, कम से कम जब इनोस ग्रेनेडियर्स या जंबो-विस्मा की तुलना में। उनके प्रतिद्वंद्वी तीन सप्ताह की बढ़ती प्रतिभाओं से भरे हुए हैं, लेकिन यूएई टीम एमिरेट्स के पास इस सीज़न में उतनी मारक क्षमता नहीं है, जितना कि वे इंतजार कर रहे हैं। जोआओ अल्मेडा (अन्य हालिया यूएई हस्ताक्षरों के बीच) को इसे बदलने में मदद करनी चाहिए।

गिरो ​​डी’टालिया के स्टेज 17 पर जोआओ अल्मेडा।

अल्मीडा पहले से ही केवल 23 साल की उम्र में अपने करियर के दो ग्रैंड टूर शीर्ष 10 में गिना जाता है, और उन्होंने इस साल पोलैंड के दौरे पर वर्ल्डटॉर दौड़ में अपनी पहली जीसी जीत हासिल की। उनका हरफनमौला कौशल उन्हें विकसित करने के लिए एक आशाजनक दांव बनाता है, और यूएई को तेजी से विकासशील युवाओं पर केंद्रित संगठन के रूप में देखा जाता है।

Almeida को Giro d’Italia और/या Vuelta a España में अपने नए दस्ते में एक नेतृत्व की भूमिका के लिए कतार में होना चाहिए, जो कि शायद अपने ग्रैंड टूर की संभावनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की संभावना है, शायद Deceuninck-QuickStep की तुलना में थोड़ा अधिक।

जंबो-विस्मा से क्रिस्टोफ़ लापोर्टे

28 वर्षीय क्रिस्टोफ़ लापोर्टे प्रो पेलोटन में सबसे प्रतिभाशाली फ्रांसीसी लोगों में से एक हैं, जो एक मजबूत क्लासिक्स कौशल के साथ एक तेज़ फिनिशिंग किक का संयोजन करते हैं। वह फ्रांस के बाहर सबसे बड़ा नाम नहीं हो सकता है, जिसने अपने करियर की अधिकांश जीत दूसरी-स्तरीय फ्रेंच दौड़ में हासिल की है, लेकिन वर्ल्डटॉर की सफलता उसकी प्रतिभा को देखते हुए एक प्राप्त लक्ष्य की तरह लगती है।

क्रिस्टोफ़ लापोर्टे ने ग्रांड प्रिक्स डी वॉलोनी जीता।

जंबो-विस्मा लापोर्टे को एक क्लासिक्स लाइनअप में जोड़ देगा जिसके लिए वाउट वैन एर्ट के पीछे कुछ मारक क्षमता की आवश्यकता होती है, और जबकि लैपॉर्ट से स्पष्ट रूप से सुपरस्टार ऑलराउंडर के लिए दूसरी बेला खेलने की उम्मीद की जाएगी, जंबो-विस्मा वास्तव में एक दूसरी फिडेल का उपयोग कर सकता है। क्लासिक्स। टीम के पास इस साल दौड़ में अपने नेता के पीछे सबसे अधिक गहराई नहीं थी। वैन एर्ट के साथ क्लासिक्स के लिए लैपॉर्ट को तैयार करके, डच संगठन दो सक्षम स्पीडस्टरों को रेस फाइनल में अच्छी तरह से जाने की उम्मीद कर सकता है।

यह जंबो-विस्मा के लिए बहुत सारे सामरिक रास्ते खोलना चाहिए, क्योंकि ट्रेक-सेगफ्रेडो जैस्पर स्टुवेन और मैड्स पेडर्सन के साथ टीम के क्लासिक्स नेताओं के रूप में प्रमाणित कर सकते हैं। क्लासिक्स के बाहर, लैपॉर्ट को अपने स्प्रिंट के अवसरों को डायलन ग्रोएनवेगेन की उपस्थिति से कुछ हद तक सीमित मिल सकता है, लेकिन वह एलिया विवियन के साथ रोस्टर पर भी कॉफिडिस में खुद के लिए मौके बनाने में कामयाब रहे और यह एक लंबा सीजन है, इसलिए वहां होना चाहिए चारों ओर जाने के लिए पर्याप्त दौड़ के दिन।

जियाकोमो निज़ोलो से इज़राइल स्टार्ट-अप नेशन

कुछ वर्षों के लिए घुटने के मुद्दों से जूझने के बाद, जियाकोमो निज़ोलो 2020 सीज़न के बाद से फल-फूल रहा है, और यह एक अद्भुत क्षण था जब इतालवी स्प्रिंटर ने मई में लंबे समय से प्रतीक्षित पहली गिरो ​​​​डी’टालिया स्टेज जीत हासिल की। 32 साल की उम्र में पुनर्जीवित होने के कारण, वह इज़राइल स्टार्ट-अप नेशन के लिए एक उत्कृष्ट पिकअप की तरह दिखता है।

Giacomo Nizzolo Giro d’Italia में अपने चरण 13 की जीत के बाद।

निज़ोलो एक धावक के रूप में थोड़ा अंडर-द-रडार उड़ता है, लेकिन पिछले साल की शुरुआत के बाद से, उसने अन्य परिणामों के साथ तीन वर्ल्डटॉर जीत, एक इतालवी राष्ट्रीय सड़क खिताब और एक यूरोपीय महाद्वीपीय सड़क खिताब लिया है। उनका आगमन भी आंद्रे ग्रेपेल की सेवानिवृत्ति के साथ मेल खाता है, जिससे वह एक टीम में स्वाभाविक रूप से फिट हो जाता है जिसे अचानक एक धावक की आवश्यकता होती है।

एक ठोस बजट और टीम में कुछ प्रतिभाशाली इंजनों के साथ तेजी से फिनिशर को तेजी से खत्म करने में मदद करने के लिए लेकिन स्प्रिंट लीडर की भूमिका के लिए कोई बड़ी प्रतिस्पर्धा नहीं होने के कारण, इज़राइल स्टार्ट-अप नेशन को अपने व्यापार को चलाने के लिए पर्याप्त अवसर प्रदान करना चाहिए। इस बीच, निज़ोलो के हालिया ट्रैक रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह टीम को परिणामों के साथ पुरस्कृत करने में सक्षम होगा।

इवान सोसा to Movistar

तीन साल पहले, जब इवान सोसा ने टीम के साथ हस्ताक्षर किए, तब स्काई के रूप में जाना जाता था, जो शुरू में ट्रेक-सेगफ्रेडो जाने की योजना बना रहा था, कोलंबियाई पर्वतारोही साइकिलिंग की सबसे अधिक मांग वाली संभावनाओं में से एक था। संगठन के साथ तीन सत्रों के बाद अब इनियोस ग्रेनेडियर्स के रूप में जाना जाता है, हालांकि, यह इतना स्पष्ट नहीं है कि सोसा किस तरह का सवार है, या होगा।

वोल्टा एओ अल्गार्वे में इवान सोसा।

वह ब्रिटिश वर्ल्ड टूर संगठन के साथ अपने कार्यकाल के दौरान एक रहस्यपूर्ण व्यक्ति थे, बिना परिणामों के या यहां तक ​​​​कि परिणामों के लिए शिकार करने के अवसरों के बिना भी प्रतिभा की चमक दिखा रहे थे। 2019 में सिर्फ 22 साल की उम्र में, इनियोस ग्रेनेडियर्स के साथ अपने पहले वर्ष में, सोसा ने कुल मिलाकर एक मजबूत सीजन के बीच लगातार दूसरा वुट्टा ए बर्गोस जीसी खिताब जीता। अगले दो सीज़न शांत थे, बर्गोस स्टेज जीत और एक स्टेज और टूर डे ला प्रोवेंस में जीसी 2020 के बाद से उनकी एकमात्र जीत है। सोसा स्पष्ट रूप से एक अत्यंत प्रतिभाशाली पर्वतारोही है, लेकिन वह अक्सर सबसे बड़ी दौड़ में शामिल नहीं होता है, और उन्हें अक्सर इनियोस में घरेलू ड्यूटी पर ले जाया जाता था, अगर उन्हें दौड़ में ले जाया जाता था। उन्होंने 2021 में ग्रैंड टूर की शुरुआत नहीं की थी।

Movistar टीम, जो लंबे समय से प्रतिभाशाली पर्वतारोहियों का घर है, को अपने ग्रैंड टूर-केंद्रित रोस्टर को फिर से जीवंत करने के लिए युवा प्रतिभाओं की प्रमुख आवश्यकता है। सोसा, जो केवल 24 वर्ष की हो गई, बिल को अच्छी तरह से फिट करती है। वह पुनर्निर्धारित रोस्टर में कई नवागंतुकों में से एक होगा, इसलिए अवसरों के लिए कम से कम थोड़ी प्रतिस्पर्धा हो सकती है, लेकिन एलेजांद्रो वाल्वरडे अंततः अपने करियर को समाप्त कर रहा है और एनरिक मास टीम में एकमात्र अन्य स्थापित जीसी नेता है। अगर सोसा अपना फॉर्म पा सकता है, तो उसे यह दिखाने का मौका मिलना चाहिए कि वह क्या कर सकता है, जो कि इनियोस में नहीं था।



Source link