थिबुत पिनोट कहाँ है? मार्क मैडियट आशावादी फ्रांसीसी स्टार 2022 टूर डी फ्रांस की दौड़ में शामिल होंगे

थिबुत पिनोट कहाँ है?  मार्क मैडियट आशावादी फ्रांसीसी स्टार 2022 टूर डी फ्रांस की दौड़ में शामिल होंगे


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

हमारे द्वारा प्रकाशित सभी चीज़ों तक पहुँच प्राप्त करें जब आप
>”,”नाम”:”इन-कंटेंट-सीटीए”,”टाइप”:”लिंक”}”>बाहर के लिए साइन अप करें+.

कहाँ है थिबॉट पिनोट?

फ्रेंच स्टार पिछले हफ्ते नहीं था टूर डी फ्रांस पेरिस में गुरुवार को पाठ्यक्रम की प्रस्तुति, लेकिन ग्रुपमा-एफडीजे के बॉस मार्क मैडियट आशावादी हैं कि उनके पूर्व कप्तान 109 वें संस्करण के लिए तैयार होंगे।

“एक अच्छा मौका है कि अगर चीजें अच्छी होती हैं, तो वह दौरे की शुरुआत में होगा,” मैडियट ने कहा आरएमसी फ्रेंच रेडियो. “कुछ दिनों पहले उसकी पीठ पर एक रेस बिब था, और उसके पास फिर से एक होगा [last] सप्ताहांत। इसलिए हम मौसम को पचा लेंगे, और पाठ्यक्रम पर करीब से नज़र डालेंगे, क्योंकि आपको हमेशा पहली छाप और उत्साह से सावधान रहना होगा। ”

यह भी पढ़ें:

कागज पर, विस्फोटक और विविध मार्ग पिनोट के लिए आदर्श हो सकते हैं, लेकिन फ्रांसीसी जीसी आशा, जो अगले साल के दौरे की शुरुआत में 32 वर्ष की हो जाएगी, एक नाजुक मौसम से बाहर आ रही है जिसमें उसकी पीठ के बारे में परेशान करने वाले प्रश्न हैं।

क्या वह टूर डी फ्रांस में वापसी करेगा? एक चीज जो पिनोट को पसंद नहीं है वह है दबाव।

अराजक उद्घाटन मंच पर कौन दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ?  फोटो: ऐनी-क्रिस्टीन पौजौलाट - पूल / गेट्टी छवियां
2020 टूर डी फ्रांस में चरण 1 में एक दुर्घटना के साथ पिनोट की समस्याएँ और बिगड़ गईं। (फोटो: ऐनी-क्रिस्टीन पौजौलट – पूल)

2022 टूर डी फ्रांस के लिए एक ठोस वापसी अच्छी है

पिनोट ने 2019 के दौरे से आंसू बहाए जब वह एक पोडियम दिखाई दिया या शायद जीत भी उसकी मुट्ठी में थी। 2020 में, वह पेरिस में 29वें स्थान पर पहुंचने में सफल रहे, लेकिन शुरुआती चरण में एक दुर्घटना ने उनकी दौड़ को जटिल बना दिया।

2020 में छोड़ने के बजाय, पिनोट ने हठपूर्वक आगे बढ़ाया। यह केवल उनके स्वास्थ्य के मुद्दों को बढ़ा देता था, और 2021 के वसंत तक, पिनोट एक गड़बड़ था, और उन्होंने मई में गिरो ​​​​डी’टालिया पर एक नियोजित हमले से हाथ खींच लिया।

यह भी पढ़ें: पिनोट ने 2019 टूर डी फ्रांस को आंसुओं में छोड़ दिया

वह केवल अगस्त में रेसिंग में लौट आया और 2021 सीज़न को चुपचाप शीर्ष -10 में समाप्त करने में कामयाब रहा, जिसमें कोपा बर्नोची में पांचवां और लक्ज़मबर्ग के दौरे में कुल मिलाकर सातवां शामिल था।

“वह पोडियम के लिए खेल रहे थे,” ग्रुपमा-एफडीजे के खेल निदेशक सेबेस्टियन जोली ने बर्नोची में कहा। “यह एक अच्छा संकेत है कि वह सर्वश्रेष्ठ के साथ रह सकता है।”

इस गर्मी में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखते हुए, पिनोट ने बताया कि कैसे पीठ के दर्द ने अन्य संरचनात्मक मुद्दों की एक लीटनी को जन्म दिया, लेकिन सभी ने उनके 2021 सीज़न को पटरी से उतार दिया।

हाल के महीनों में पेडलिंग जारी रखने के लिए, मुझे अपनी पीठ को राहत देने के लिए अन्य मांसपेशियों की याचना करके क्षतिपूर्ति करनी पड़ी, जिससे कूल्हे, काठ, लसदार मांसपेशियों में दर्द हुआ, ”पिनोट ने कहा।

तीन सप्ताह के पूर्ण आराम के बाद, पिनोट ने छह सप्ताह तक शारीरिक उपचार किया, और धीरे-धीरे अपने कार्यक्रम में घुड़सवारी को शामिल करना शुरू कर दिया, दो घंटे की सुबह की सवारी के साथ, सत्र के बाद।

अगस्त में रेसिंग में लौटने के लिए पिंटो के लिए हालात में काफी सुधार हुआ, और उन्होंने 22 दिनों की रेसिंग में डाल दिया, इस महीने की शुरुआत में इल लोम्बार्डिया के साथ इसे बंद कर दिया, जहां उन्होंने 50 वें स्थान को पार कर लिया, हालांकि 2018 में अपने विजयी फॉर्म से अभी भी बहुत दूर है।

टूर डी फ्रांस में कोबल्स पर मैडियट: ‘हर कोई रक्षात्मक पर दौड़ता है’

2022 टूर रूट में कोबल्स को शामिल करने के बारे में पूछे जाने पर, मैडियट के पास अपनी आपत्ति है।

मैडियट – जिन्होंने अपने रेसिंग करियर के दौरान दो बार पेरिस-रूबैक्स जीता – ने कहा कि उन्हें सजा देने पर विश्वास नहीं है प्रशस्त टूर के लिए बहुत कुछ लाता है।

यह भी पढ़ें: लेफ़ेवरे को टूर में कोबल्स पसंद नहीं हैं

डेसुनिंक-क्विक-स्टेप बॉस पैट्रिक लेफ़ेवरे से सहमत, जिन्होंने यह भी कहा कि उन्हें टूर में कोबल्स देखना पसंद नहीं है, मैडियट ने कहा कि यह टूर के दौरान टीमों के लिए बहुत खतरनाक और महंगा है।

“मैं इस सवाल से विभाजित हूं,” उन्होंने फ्रेंच रेडियो को बताया। “यह कागज पर ठीक है, लेकिन पाठ्यक्रम से बाहर … आप बड़ी टीमों को ब्रेक पर अपने हाथों से सवारी करते हुए देखते हैं। समय गंवाने या ऐसे मंच पर दुर्घटनाग्रस्त होने से बचने के लिए हर कोई अपने नेता की रक्षा के लिए एक साथ सवारी करता है, बचाव की मुद्रा में दौड़ता है। ”





Source link