कुंग, गन्नस के साथ प्रदर्शन से पहले वाउट वैन एर्ट कठिन विश्व चैंपियनशिप के समय परीक्षण की कामना करता है

कुंग, गन्नस के साथ प्रदर्शन से पहले वाउट वैन एर्ट कठिन विश्व चैंपियनशिप के समय परीक्षण की कामना करता है


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

बेल्जियम के गेंदबाज वाउट वैन एर्टे तथा रेम्को इवनपोएल अपने घर पर जल्द से जल्द पार्टी शुरू करने की कोशिश करेंगे विश्व चैंपियनशिप इस सप्ताहांत।

वैन एर्ट और इवनपोएल दोनों रविवार को अपने दिमाग में पदक के साथ पर्दा उठाने के समय परीक्षण के लिए लाइन अप करते हैं क्योंकि वे शीर्ष पसंदीदा फिलिपो गन्ना (इटली) और स्टीफन कुंग (स्विट्जरलैंड) के खिलाफ ब्रुग्स में एक फ्लैट, अविश्वसनीय तटीय पाठ्यक्रम पर आमने-सामने हैं।

यह भी पढ़ें:

वैन एर्ट ने इस गर्मी की शुरुआत में टूर डी फ्रांस समय परीक्षण पर हावी रहे, कुंग और कास्पर असग्रीन और स्टीफन बिस्सेगर सहित दुनिया के कई दावेदारों को हराया। इस महीने की शुरुआत में ब्रिटेन के दौरे पर धमाकेदार प्रदर्शन करने के बावजूद, वैन एर्ट को पता है कि रविवार को नल का लंबा, सपाट मार्ग उसे पिछले पैर पर खड़ा कर देगा।

वैन एर्ट ने शुक्रवार को कहा, “थोड़ा अधिक कठिन या अधिक तकनीकी पाठ्यक्रम मुझे बेहतर लगता है।” “लेकिन यह फ्लैट टाइम ट्रायल भी मुझे सूट करता है। यह पूरी तरह से सत्ता पर है, इसलिए आपको एक अच्छी रणनीति विकसित करनी होगी कि आप कितनी तेजी से अपने आप को गति देते हैं। यह एक उचित तरीका है, मैं इसके बारे में शिकायत नहीं करने जा रहा हूं, लेकिन अगर इसमें कुछ और कोने होते तो इससे मुझे और भी फायदा होता।

“रविवार को हराने वाले पुरुष गन्ना और कुंग हैं, और वे इसमें अच्छी तरह से प्रशिक्षित भी हैं। यह हम तीनों के लिए एक उपयुक्त कोर्स है। मैं उच्चतम के लिए लक्ष्य रखता हूं। ”

रविवार का समय परीक्षण वैन एर्ट के लिए एक महत्वाकांक्षी डबल की शुरुआत है। 27 वर्षीय अपने टीटी क्लैट से अनक्लिपिंग के ठीक एक सप्ताह बाद, अगले रविवार को रोड रेस के लिए रेड-हॉट पसंदीदा के रूप में पंक्तिबद्ध होंगे।

इस गर्मी की शुरुआत में ओलंपिक रोड रेस में झुकाव और पिछले साल की दुनिया में जूलियन अलाफिलिप के चमकदार हमले से हारने के बाद, वैन एर्ट अपनी महत्वाकांक्षाओं के शीर्ष पर एक रोड रेस इंद्रधनुष जर्सी डाल रहा है।

“सड़क की दौड़ मेरे लिए और भी महत्वपूर्ण है” [than the TT] – मैंने उस दिशा में थोड़ा और काम किया,” वैन एर्ट ने शुक्रवार को स्वीकार किया। “लेकिन घड़ी के खिलाफ एक विश्व खिताब निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसे मैं अपनी सूची से बाहर करना चाहता हूं।”

“मैंने पहले ही टूर में टाइम ट्रायल जीत लिया है, उसके बाद विश्व चैंपियनशिप सर्वोच्च है जिसे आप टाइम ट्रायलिस्ट के रूप में हासिल कर सकते हैं। यह भी एक अनूठा अवसर है, हमारे अपने देश में विश्व चैंपियनशिप। मेरा लक्ष्य स्वर्ण के लिए है, लेकिन अगर मैं रविवार को अधिकतम देता हूं और यह एक और पदक होगा, तो मैं उसके साथ रह सकूंगा। ”

इवनपोएल यूरोपियन चैंप्स नियर-मिस के बाद आत्मविश्वास से लबरेज

वैन एर्ट एकमात्र बेल्जियम नहीं है जो रविवार को 43 किलोमीटर के एकल परीक्षण में पोडियम के लिए जोर दे रही है।

टीममेट इवनपोएल पिछले सप्ताहांत में 22 किलोमीटर की यूरोपीय चैंपियनशिप टीटी में कुंग और गाना के पीछे क्रमशः सिर्फ 15 और 7 सेकंड की समाप्ति की ताजा यादों के साथ स्टार्ट रैंप पर उतरेगी।

यूरोसो पार्कौर हो सकता है कि रविवार को वर्ल्ड टेस्ट के लिए टैप पर उससे आधी लंबाई हो, लेकिन ट्रेंटो रोड रेस में सन्नी कोलब्रेली के बाद दूसरे स्थान पर रहने के बाद भी इवनपोल आत्मविश्वास और फॉर्म का सही कॉकटेल ले जा रहा है।

“ट्रेंटो के साथ तुलना करना संभव नहीं है। यह टीटी मार्ग चापलूसी है, लेकिन मैंने पिछले सप्ताह अपने आत्मविश्वास को बढ़ाया। 60 किलोग्राम वजन होने के बावजूद, मैं अपने वायुगतिकी और अपनी शक्ति पर ध्यान दूंगा, ”उन्होंने कहा।

वैन एर्ट की तरह, इवनपोएल भी अगले सप्ताह के अंत में रोड रेस के लिए तैयार है, जहां उसे वैन एर्ट के लिए एक सहायक भूमिका में डाला गया है। घरेलू खेल खेलने की संभावना उनके उत्साह को कम नहीं करती है।

“मैं दोनों दौड़ के लिए प्रेरित हूँ – ल्यूवेन में [i.e., the road. race] Wout की सहायता करने के लिए, यहाँ स्वयं एक अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए। यह जानते हुए कि हमारे पास टीम में कोई है जो जीत सकता है वह हमेशा प्रेरित करता है। उन दो रविवारों के बीच एक सप्ताह है, ठीक होने के लिए पर्याप्त है, इसलिए मैं अधिकतम दोनों बार – दो बार एक ही दृष्टिकोण के साथ दूंगा।

अगले आठ दिनों में किसी समय पोडियम पर बेल्जियम की जर्सी को देखकर आश्चर्यचकित न हों। कौन सा सवार, पोडियम का कौन सा कदम, और किस दौड़ के बाद भविष्यवाणी करना अधिक कठिन बात है।





Source link