एलिया विवियन ने इनियोस ग्रेनेडियर्स के साथ तीन साल का करार किया

एलिया विवियन ने इनियोस ग्रेनेडियर्स के साथ तीन साल का करार किया


एलिया विवियन ने इनियोस ग्रेनेडियर्स में शामिल होने के लिए तीन साल के समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, जो अनुभवी धावक को उस संगठन में फिर से शामिल करेगा, जिसमें वह 2015 से 2017 तक चला था।

विवियन ने टीम प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “जिस क्षण से मैंने टीम छोड़ी, मेरे दिमाग में था कि एक दिन मैं वापस आऊंगा – और अब वह दिन आ गया है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।”

“मेरे दूर के वर्षों में, मैंने टीम के साथ कभी भी संपर्क नहीं खोया है – डेव के साथ” [Brailsford], रोडो [Ellingworth], और इतालवी सवारों और कोचों के साथ। मैं टीम के बहुत से सदस्यों और विशेष रूप से डेव के साथ वास्तव में अच्छे दोस्त हूं। मैंने साइकिलिंग, अपनी टीम, अपने सीज़न और इस टीम के बारे में दौड़ में उनके साथ बात करने का अवसर कभी नहीं छोड़ा। यह मेरे लिए एक परिवार में वापस आने जैसा लगता है। ”

32 वर्षीय इटालियन 2020 से कॉफिडिस के साथ है, दो साल के बाद डेसिनिंक-क्विकस्टेप के साथ अपने उद्घाटन वर्ल्डटूर सीज़न में फ्रांसीसी टीम में शामिल हो गया। ट्रैक पर ओम्नियम में एक ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, विवियन ने तीनों ग्रैंड टूर्स में चरण जीते हैं, टूर डी फ्रांस में एक चरण की जीत के साथ, वुट्टा ए एस्पाना में तीन और गिरो ​​डी’टालिया में पांच, जहां उनके पास है अंक वर्गीकरण का खिताब भी जीता।

विवियन के पल्मारे में कई वर्ल्डटूर एक दिवसीय जीत भी शामिल हैं; उन्होंने ब्रेटेन क्लासिक, राइडलंदन-सरे क्लासिक, और कैडल इवांस ग्रेट ओशन रोड रेस में से प्रत्येक के एक संस्करण के अलावा साइक्लासिक्स हैम्बर्ग के तीन सीधे संस्करण जीते।

कॉफिडिस में शामिल होने के बाद से विवियन के लिए टॉप-डिवीजन के परिणाम कठिन रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस सीज़न में निचले स्तर की दौड़ में कई जीत हासिल की।

इनियोस ग्रेनेडियर्स में, विवियन के पास स्प्रिंट में अपनी जीत की संख्या को जोड़ने के लिए बहुत सारे अवसर होने चाहिए। उन्होंने एक टीम प्रेस विज्ञप्ति में यह भी कहा कि वह अपने ओलंपिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे क्योंकि वह संगठन में फिर से शामिल होंगे।

“मेरा सौदा मुझे पेरिस 2024 तक ले जाता है। मुझे एहसास हुआ कि इस साल ओलंपिक मेरे लिए कितना महत्वपूर्ण है और मुझे एक ऐसी टीम में रहने का सौभाग्य मिला है जो मेरा समर्थन करेगी। मैं देखता हूं कि कैसे Filippo [Ganna] इस साल टीम के लिए सड़क पर और टोक्यो में ट्रैक पर प्रदर्शन करने में सक्षम था। मुझे रियो 2016 भी याद है जैसे कल था और टीम ने तब भी कैसे मेरी मदद की थी। वह स्वर्ण पदक भी आंशिक रूप से इसी टीम का था।”

“मेरे पास दो साल कठिन रहे हैं और ओलंपिक ने मुझे वह वापस दिया जो मैंने याद किया – पैर, आत्मविश्वास, दृढ़ विश्वास और खुद पर विश्वास। इस साल मेरे कांस्य पदक ने मुझे फिर से अपने स्तर पर कदम रखने का विश्वास दिलाया है।

“मुझे लगता है कि मेरे करियर में इस स्तर पर रहने के लिए यह मेरे लिए सबसे अच्छी जगह है। मैंने वापस आने के लिए सब कुछ किया है और मुझे एक व्यक्ति के रूप में गर्व महसूस होता है कि मैंने अच्छी शर्तों पर छोड़ा और यहां कुछ अच्छा छोड़ा। अब इसका भुगतान किया गया है। ”



Source link