आज के सितारों पर अल्बर्टो कोंटाडोर: ‘हम एक सुनहरी पीढ़ी से पहले हैं’

आज के सितारों पर अल्बर्टो कोंटाडोर: ‘हम एक सुनहरी पीढ़ी से पहले हैं’


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

हमारे द्वारा प्रकाशित सभी चीज़ों तक पहुँच प्राप्त करें जब आप
>”,”नाम”:”इन-कंटेंट-सीटीए”,”टाइप”:”लिंक”}”>वेलोन्यूज या बाहरी+ से जुड़ें.

अल्बर्टो कोंटाडोर अपने 15 साल के करियर के दौरान कुछ बड़े परिणाम पोस्ट किए, लेकिन उनका मानना ​​​​है कि आज की पीढ़ी और भी अधिक प्रभावशाली होगी टूर डी फ्रांस और इसके बाद में।

मल्लोर्का में हाल ही में ग्रैन फोंडो कार्यक्रम के बाद एक स्पेनिश दैनिक से बात करते हुए, सेवानिवृत्त स्पेनिश स्टार ने कहा कि उन्हें उम्मीद है तदेज पोगसारी शासन करने के लिए जिसे वह “सुनहरी पीढ़ी” कहते हैं।

“साइकिल चलाना अपने सबसे अच्छे क्षणों में से एक है,” उन्होंने कहा चरम सीमा. “हम एक स्वर्णिम पीढ़ी से पहले हैं। किसी भी दौड़ या चरण में, हम महत्वाकांक्षा देख रहे हैं, बड़े नाम जीत के लिए लड़ रहे हैं। इससे साइकिल चलाने और प्रशंसकों को अधिक प्रभाव डालने में मदद मिल रही है। ”

2017 में सेवानिवृत्त होने के बाद से, कोंटाडोर अपनी साइकिलिंग टीम – इओलो कोमेटा – के साथ-साथ यूरोस्पोर्ट टीवी के साथ काम करने में व्यस्त रहा। कोंटाडोर पेलोटन की नब्ज पर अपनी उंगली रखता है, और उसने कहा कि वह पोगसर में जो देखता है और साइकिलिंग की नई पीढ़ी के नवोदित सितारों से प्रभावित है।

“वह टूर पर हावी है और वह हराने वाला आदमी है, खासकर पिछले साल उसने जो किया उसके बाद,” कोंटाडोर ने स्लोवेनियाई के बारे में कहा। “लेकिन हर संस्करण अलग है और प्रतिस्पर्धा है। रोग्लिक को समस्याएं थीं, इसलिए हम देखेंगे कि वह 2022 में कैसा है। लेकिन मुझे एक बहुत मजबूत पोगसर दिखाई देता है, जिसमें सुधार की गुंजाइश है, और अपने परिणामों से अधिक आश्वस्त होता है, और जब वह जीतने की कोशिश करता है तो वह एक शानदार स्तर दिखाता है। ”

कोंटाडोर प्रसिद्ध “स्पैनिश आर्मडा” का हिस्सा था, जिसने लगभग दो दशकों तक यूरोप की सड़कों पर शासन किया था, केवल एलेजांद्रो वाल्वरडे और लुइस लियोन सांचेज़ अभी भी उन गौरवशाली दिनों से पेलोटन में सक्रिय थे।

किसी भी स्पैनिश राइडर ने 2021 में किसी भी ग्रैंड टूर में स्टेज नहीं जीता, जिससे पूरे स्पैनिश पेलोटन में खतरे की घंटी बज गई।

“ये चीजें होती हैं, और हर कोई नोटिस कर रहा है,” कोंटाडोर ने कहा। “चीजें बदल जाएंगी, और सभी को काम करना होगा और युवाओं पर दांव लगाना होगा, जैसे हम Fundación अल्बर्टो कोंटाडोर में कर रहे हैं।

“एनरिक मास? उनके पास जबरदस्त रिकवरी है और वह जानते हैं कि एक भव्य दौरे में पोडियम पर पहुंचने के लिए उन्हें क्या करना है, ”कोंटाडोर ने स्पेन की नवीनतम आशा के बारे में कहा। “उनके कंधों पर बहुत दबाव है, लेकिन मुझे बहुत उम्मीद है कि वह एक भव्य दौरा जीत सकते हैं। वह संभावित विजेता है। कब? समय बताएगा, लेकिन उसके पास इसके लिए लड़ने का गुण है, और वह पहले ही दिखा चुका है।



Source link