अमेरिका में विश्व कप पर क्लारा होन्सिंगर: ‘ये दौड़ वास्तव में मायने रखती हैं’

अमेरिका में विश्व कप पर क्लारा होन्सिंगर: ‘ये दौड़ वास्तव में मायने रखती हैं’


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

हमारे द्वारा प्रकाशित सभी चीज़ों तक पहुँच प्राप्त करें जब आप
>”,”नाम”:”इन-कंटेंट-सीटीए”,”टाइप”:”लिंक”}”>बाहर के लिए साइन अप करें+.

वाटरलू, विस्कॉन्सिन में 2021-22 के साइक्लोक्रॉस सीज़न के पूर्ण गियर में आने से कुछ ही दिन पहले, वेलोन्यूज अमेरिकी राष्ट्रीय साइक्लोक्रॉस चैंपियन के साथ पकड़ा गया क्लारा होन्सिंगर.

24 वर्षीय शांत और चिंतनशील था, लेकिन साथ ही विश्व कप आयोजनों की मेजबानी करने वाले संयुक्त राज्य अमेरिका के महत्व के बारे में बात करने के लिए उत्साहित था। सीज़न इस सप्ताह के अंत में विस्कॉन्सिन में खुलता है, इसके बाद यूरोप जाने से पहले अर्कांसस और आयोवा में दौड़ होती है शेष 16-दौड़ श्रृंखला के लिए.

ओरेगॉन मूल निवासी जो Cannondale-Cyclocrossworld.com के लिए दौड़ लगाता है, वह उन फायदों के बारे में चौकस था, जो उसे और उसके हमवतन के पास दौड़ के लिए आने वाले यूरोपीय लोगों पर हो सकते हैं और संभावित रूप से जेट लैग से पीड़ित हैं, और रविवार के विश्व कप के लिए मौसम और पाठ्यक्रम की स्थिति के बारे में भी यथार्थवादी हैं। (प्रशांत नॉर्थवेस्ट में बारिश में दौड़ने के लिए होन्सिंगर कोई अजनबी नहीं है।)

जनवरी में विश्व चैंपियनशिप में होन्सिंगर चौथे स्थान पर था, विजेता लुसिंडा ब्रांड से लगभग 52 सेकंड पीछे। ओरेगोनियन फिर से वाटरलू सीएक्स स्टॉप पर ब्रांड दौड़ रहा है, और घरेलू मैदान पर दौड़ के लिए और अधिक रोमांचित नहीं हो सकता है।

वेलोन्यूज: यूरोप में प्रशंसकों को क्या पसंद है? संयुक्त राज्य अमेरिका में क्या?

क्लारा होन्सिंगर: ठीक है, पिछले साल नीदरलैंड में बहुत कम थे। यह एक तरह से अजीब था: हम साइक्लोक्रॉस दौड़ में जा रहे थे और यह बिल्कुल शांत होगा। लेकिन कुल मिलाकर, संयुक्त राज्य में प्रशंसक, वे थोड़े छोटे, अधिक उत्साहित जनसांख्यिकीय हैं।

यूरोपीय जातियों में केले की पोशाक पहने बहुत कम लोग हैं। पाठ्यक्रम के निचले भाग में, व्हिस्की हैंड-अप की पेशकश करने वाले पर्यटक – यूरोप में ऐसा बहुत कम है, लेकिन हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका में रेसिंग के बारे में मुझे यही बहुत पसंद आया। यह सिर्फ एक पार्टी की तरह बहुत अधिक ऊर्जा है, मज़े करो, अपने आप को गंभीरता से लो लेकिन निश्चित रूप से बहुत गंभीरता से नहीं।

वीएन: प्रतियोगिता के संबंध में बेल्जियम और नीदरलैंड में दौड़ के बीच उल्लेखनीय अंतर क्या हैं? यह दौड़ में कैसे खेल सकता है?

सीएच: मैं पश्चिमी तट से आ रहा हूं, और केटी केओ कोलोराडो में है, और कर्टिस व्हाइट मैसाचुसेट्स में है – इसलिए यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे हम इस विशाल देश के चार अलग-अलग कोनों से आ रहे हैं। मुझे लगता है कि कोई इस सप्ताह के अंत में कोस्टा रिका से दौड़ रहा है। तो यह निश्चित रूप से एक दौड़ में बहुत अधिक विविध प्रवास है।

मुझे लगता है कि आप देखेंगे कि जो लोग उन क्षेत्रों में रहते हैं जहां अधिक बारिश होती है, वे बेहतर प्रदर्शन करेंगे यदि इस सप्ताह के अंत में कीचड़ हो, बनाम कोलोराडो से, जहां यह थोड़ा सूखा है, जिसमें अभ्यास करने के लिए कम कीचड़ है। मुझे लगता है कि हम ‘ शायद देखें कि तकनीकी से निपटने में उत्पन्न होता है।

वीएन: क्या आपको लगता है कि जेट लैग मैरिएन वोस जैसी महिलाओं के लिए एक कारक होगा जो यूरोप से दौड़ के लिए यहां आ रही हैं?

सीएच: मैं मैरिएन के बारे में बहुत चिंतित नहीं हूं क्योंकि वह इतने लंबे समय से दौड़ रही है, वह जानती है कि इसे कैसे नियंत्रित किया जाए, लेकिन शायद कुछ अन्य यूरोपीय लोगों के साथ, जिन्होंने कुछ समय में अमेरिका में दौड़ नहीं लगाई है और छह से निपटना नहीं है। , सात घंटे का समय परिवर्तन। मुझे लगता है, कि यह निश्चित रूप से शरीर पर कठिन है। अगर कुछ भी हम अमेरिकियों को एक फायदा है।

वीएन: घर पर रेसिंग के सबसे बड़े निहितार्थ क्या हैं?

सीएच: यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैंने यूरोप में काफी दौड़ लगाई है, और यह एक बड़ी बात है, लेकिन यहां वापस आकर इन विश्व कपों की दौड़ में मैं उत्साहित और चिंतित महसूस कर रहा हूं। मैं अच्छा करना चाहता हूं, क्योंकि ये दौड़ वास्तव में मायने रखती हैं।



Source link